MUST KNOW

Coronavirus Live Updates: कोरोना से केरल में तीसरी मौत, 71 साल के व्यक्ति की गई जान

10:18 IST Posted by Sana Zaidi

कोरोना से केरल में तीसरी मौत, 71 साल के व्यक्ति की गई जान

केरल में कोराना से 71 साल के पुडुचेरी के नागरिक की मौत हो गई है. राज्य में कोविड-19 से यह तीसरी मौत है. वह दो दिन से वेंटिलेटर पर थे.

09:17 IST Posted by Himanshu Kothari

दिलशाद गार्डन में ड्रोन से निगरानी

दिल्ली के दिलशाद गार्डन में कोविड-19 के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. दिलशाद गार्डन के कुछ ब्लॉक दिलशाद कॉलोनी, प्रताप खंड इन तमाम जगहों को सील किया हुआ है. साथ ही ड्रोन की मदद से पूरे इलाके पर निगरानी रखी जा रही है.

09:04 IST Posted by Himanshu Kothari

24 घंटे में 1000 से ज्यादा संक्रमित मरीजों की पुष्टि

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक पिछले 24 घंटे में देश में 1035 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है. भारत में 24 घंटों के दौरान बढ़े संक्रमित मरीजों का यह अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है. वहीं कोरोना वायरस के कारण 24 घंटों में 40 नई मौतें दर्ज की गई हैं.

08:43 IST Posted by Himanshu Kothari

ओडिशा में दो बच्चियां भी कोरोना पॉजिटिव

ओडिशा में पांच साल और नौ साल की दो बच्चियां भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 48 हो गई है. वहीं ओडिशा में तीन कोविड-19 अस्पतालों का संचालन भी शुरू किया जा चुका है.

08:20 IST Posted by Himanshu Kothari

देश में अब तक 7 हजार से ज्यादा संक्रमित

देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों में हर रोज इजाफा देखने को मिल रहा है. अब यहा आंकड़ा 7 हजार को पार कर चुका है. देश में अब तक 7447 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. वहीं 239 लोगों की देश में कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो चुकी है. वहीं 643 कोरोना मरीजों का इलाज भी किया जा चुका है

07:44 IST Posted by Himanshu Kothari

पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक

कोरोना वायरस के कहर से निपटने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है. 21 दिनों के इस लॉकडाउन का आखिरी दिन 14 अप्रैल को है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश के अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक करेंगे. बैठक में कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को रोकने पर चर्चा की जाएगी. माना जा रहा है कि इस बैठक में देश में लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जाए या नहीं, इस पर फैसला हो सकता है.

07:39 IST Posted by Himanshu Kothari

दिल्ली में 52 नए जमाती कोरोना वायरस से संक्रमित

पुरानी दिल्ली के चांदनी महल इलाके की 13 मस्जिदों से 102 जमातियों को निकाला गया था. जिसमें से अब 52 जमाती कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. मस्जिदों से निकाले गए बहुत से जमाती निजामुद्दीन मरकज के बताए जा रहे हैं, इनमें कुछ विदेशी भी शामिल हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top