Entertainment

Shahrukh Khan ने एक बार फिर जीता सबका दिल, कोरोना काल में की ऐसी मदद

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) कोरोना वायरस के खिलाफ मुकाबला में अपना योगदान देकर सबका दिल जीत रहे हैं. शाहरुख खान दिल्ली, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल और केंद्र शासित प्रदेश सहित पूरे भारत में मदद पहुंचा चुके हैं. अब SRK ने पूरे महाराष्ट्र में हेल्थकेयर टीमों को 25,000 व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (PPE) किट दान किए हैं. इन किट्स का इस्तेमाल कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के इलाज में जुटे महाराष्ट्र के डॉक्टर्स की हिफाजत के लिए किया जाना है. इस बारे में खुद महाराष्ट्र सरकार के पब्लिक हेल्थ और फैमिली वेलफेयर मिनिस्टर राजेश तोपे ने बताया है. स्वास्थ्य मंत्री ने शाहरुख खान की मदद के लिए ट्वीट कर धन्यवाद किया है.

हेल्थ मिनिस्टर ने लिखा, ‘25,000 पीपीई किट्स मुहैया कराने के लिए शाहरुख खान का बहुत शुक्रिया. ये कोविड-19 से छिड़ी हमारी जंग में बहुत आगे तक मदद करेगा. इससे हम अपनी मेडिकल केयर टीम की हिफाजत कर सकेंगे.’ इस ट्वीट के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने स्वास्थ्य मंत्री का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, ‘सर इन किट्स को मुहैया कराने के लिए आपकी मदद का शुक्रिया. हम खुद को और इंसानियत को बचाने की इस मुहिम में सब साथ हैं. भगवान करें कि आपका परिवार और टीम सुरक्षित और स्वस्थ रहे.’

हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के सामने अपनी चार मंजिला निजी कार्यालय की पेशकश की, ताकि इस जगह का सदुपयोग महिलाओं, बच्चों व बुजुर्गो को क्वारंटाइन में रखने के लिए किया जा सके. वर्तमान समय में पूरी दुनिया कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी से लड़ाई में जीत हासिल करने के लिए पुजोर कोशिश कर रही है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top