MUST KNOW

Voda-Idea: अब केवल इन दो प्लान्स में मिलेगा डबल डेटा ऑफर

Vodafone Idea ने अपने डबल डेटा ऑफर को कुछ और सर्किलों से हटा दिया है. अब ये ऑफर केवल 9 टेलीकॉम सर्किलों में ही उपलब्ध है. शुरुआत में डबल डेटा ऑफर को सारे 22 टेलीकॉम सर्किलों के लिए उतारा गया था. साथ ही डबल डेटा ऑफर का लाभ अब 249 रुपये वाले प्लान में दिया जाना भी बंद कर दिया गया है. यानी अब केवल 399 रुपये और 599 रुपये वाले प्लान में ही ग्राहक डबल डेटा ऑफर का लाभ ले पाएंगे.

हालांकि, पिछले हफ्ते से इस ऑफर को 22 सर्किलों की जगह केवल 14 सर्किलों में ही उपलब्ध कराया जाने लगा था. अब एक बार फिर कुछ सर्किलों से इस ऑफर को हटा लिया गया है.

आपको बता दें अब केवल 9 सर्किलों में ही उपलब्ध कराने के साथ-साथ डबल डेटा ऑफर की लिस्ट से एक प्लान को भी हटा लिया गया है. अब तक ये ऑफर तीन प्लान्स में दिया जा रहा था. ये प्लान्स 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये वाले थे.

वोडाफोन इंडिया वेबसाइट के मुताबिक, अब डबल डेटा ऑफर केवल नौ सर्किलों- दिल्ली, मध्य प्रदेश, मुंबई, कोलकाता, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, असम, राजस्थान और जम्मू और कश्मीर में ही उपलब्ध है. पहले ये ऑफर 14 सर्किलों के लिए उपलब्ध था.

इसी के साथ डबल डेटा ऑफर की लिस्ट से 249 रुपये वाले प्लान को भी हटा लिया गया है. ऐसे में अब केवल 399 रुपये और 599 रुपये वाले प्लान में ही ग्राहक डबल डेटा ऑफर का लाभ ले पाएंगे.

डबल डेटा ऑफर के तहत वोडाफोन और आइडिया दोनों ही ग्राहकों को 1.5GB एडिशनल हाई स्पीड डेटा दिया जा रहा है और जिन प्लान्स में डबल डेटा ऑफर लागू होता है उनमें पहले से ही 1.5GB डेटा मिलता है. इस तरह टोटल 3GB डेटा का फायदा डबल डेटा ऑफर के तहत ग्राहकों को मिल रहा है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top