Entertainment

सलमान ने अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे, असिस्टेंट डायरेक्टर ने दिखाया स्क्रीनशॉट

तमाम प्रयासों के बावजूद कोरोना वायरस पर काबू नहीं पाया गया है. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को देशभर में लॉकडाउन की घोषणा की थी. पहले 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया गया था और बाद में इसे 3 मई तक आगे बढ़ा दिया गया.

लॉकडाउन के चलते कई लोगों के सामने खाने का संकट उत्पन्न हो गया था. ऐसे में कई स्टार्स ने पीएम केयर्स फंड में डोनेशन दिया था. ऐसे में सलमान खान ने भी एक बार फिर साबित कर दिया कि वह हर मुश्किल समय में देश के साथ हैं. सलमान खान के एनजीओ Being Human ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले 25 हजार लोगों की आर्थिक सहायता करने का फैसला किया था.

अब सलमान के इस एनजीओ ने लोगों के खाते में पैसे पहुंचाने भी शुरू कर दिए हैं. ऐसे में रोजाना कमाने-खाने वालों के लिए ये बहुत बड़ी मदद होगी. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के असिस्टेंट डायरेक्टर मनोज शर्मा ने इसका स्क्रीनशॉट शेयर किया है. मनोज ने बैंक से आए मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया है. मैसेज में साफ लिखा है कि उनके खाते में Being Human द्वारा पैसे ट्रांसफर किए गए हैं.

मनोज ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सलमान सर, दुर्भाग्य से मुझे कभी आपके साथ काम करने का मौका नहीं मिला, न ही मैं कभी आपकी टीम का सदस्य रहा हूं, आप हजारों लोगों की आर्थिक सहायता कर रहे हो जो फिल्म इंडस्ट्री में बिना किसी पहचान के काम कर रहे हैं. मैं बता नहीं सकता कि हम आपके कितने शुक्रगुजार हैं.’

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top