MUST KNOW

अज्ञात UFO वीडियो के बाद अमेरिका के आसमान में दिखा अजीब नजारा

बीते दिनों अमेरिकी रक्षा विभाग के मुख्यालय पेंटागन से अज्ञात यूएफओ के तीन वीडियो जारी किए गए थे जिसने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचा था. अब अमेरिका के टेक्सास में आसमान में एक अजीब रोशनी दिखने से लोगों में सनसनी फैल गई है.

दरअसल टेक्सास शहर के आसमान में रात को तीन अजीब रोशनियां एक साथ दिखाईं दे रही थीं. रोशनी के ये गोले कभी करीब आ रहे थे तो कभी एक दूसरे से दूर हो रहे थे. बता दें कि इस तरह की रोशनी अमेरिका के नेवाडा में भी कुछ महीने पहले देखी गई थी.

रोशनी के ये तीन गोले कोई यूएफओ था या कुछ और इसकी वहां कोई जानकारी किसी के पास नहीं है. ये रोशनी के गोले आगे भी बढ़ रहे थे. नेवाडा के पूर्व सीनेट और ड्रेमोक्रेटिक पार्टी के नेता हैरी रीड ने इसे अपने ट्विटर पर शेयर किया था.

वहीं एक महिला जो आसामान में इस गतिविधि का वीडियो बना रही थी इसे देखने के दौरान बेहद डरी हुई थी और बार बार ईश्वर का नाम ले रही थी. इस वीडियो को यूट्यूब पर 22 अप्रैल को अपलोड किया गया था.

बीते दिनों अमेरिका के पेंटागन ने आधिकारिक तौर पर कुछ वीडियो जारी किए थे जिसमें आसमान में अज्ञात यूएफओ दिखाई दे रहा था. इन वीडियो को 2004 और 2015 में प्रशिक्षण उड़ानों के दौरान वीडियो सेंसर तकनीक के जरिए पायलटों ने आसमान में कैप्चर किया था. इसे बाद में अमेरिकी नौसेना ने वास्तविक रूप में आधिकारिक तौर पर स्वीकार कर लिया था.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top