MUST KNOW

Flipkart ने लॉकडाउन के बीच इस कंपनी से मिलाया हाथ, 240 शहरों में करेगी डिलीवरी

नई दिल्लीः वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली कंपनी फ्लिपकार्ट ने लोगों के घरों तक जरूरी सामान की डिलीवरी के लिए रिटेल स्टोर चेन विशाल मेगा मार्ट के साथ हाथ मिलाया है. शुरुआती चरण में केवल 26 शहरों को इसका लाभ मिलेगा. हालांकि दोनों कंपनियां एक माह के अंदर 240 शहरों में डिलीवरी शुरू कर देंगी.

देश भर में हैं विशाल के 365 स्टोर
फिलहाल विशाल मेगा मार्ट के देश भर में 365 स्टोर है. जिन शहरों में फिलहाल फ्लिपकार्ट, विशाल मेगा मार्ट पर मिलने वाले उत्पादों की डिलीवरी करेगा, उनमें दिल्ली-एनसीआर, बेंगलुुरू, हैदराबाद, पटना, गुवाहाटी, अमृतसर, जालंधर, जयपुर, बरेली और कोलकाता जैसे शहर शामिल हैं. इससे लोगों को सामान लेने के लिए घर से बाहर नहीं निकलना पड़ेगा.

इन उत्पादों की होगी डिलीवरी
साझेदारी के अनुसार फ्लिपकार्ट के प्लेटफॉर्म पर एक विशाल मेगा मार्ट स्टोर बनाया जाएगा. इस स्टोर पर जाकर उपभोक्ता आटा, चावल, दाल, तेल, ब्रीवरेज के अलावा अन्य खाने-पीने की वस्तुएं और विशाल के खुद के स्वामित्व वाले ब्रांड से खरीदारी कर सकेंगे. 

यह उत्पाद सभी जोन में उपलब्ध होंगे. ऐप पर ऑर्डर देने के बाद फ्लिपकार्ट का डिलीवरी एक्जिक्यूटिव नजदीकी विशाल स्टोर से सामान को इकठ्ठा करेगा और उपभोक्ता के घर पर सुरक्षित डिलीवर करेगा. इससे ग्राहकों को घर से बाहर नहीं निकलना पड़ेगा और वो सोशल डिस्टेंसिंग के नियम भी आसानी से फॉलो कर सकेंगे.

फ्लिपकार्ट ग्रुप के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति क कहना है कि हमारी टीम लगातार प्रत्येक क्षेत्र की जरूरतों को समझ रही है उसके लिए रणनीतिक साझेदारी कर रही है. इसके तहत देशभर के आधुनिक रिटेल स्टोर्स के साथ काम करने में हम सक्षम है और उससे ग्राहकों को जरूरी उत्पाद मसलन ग्रॉसरी और अन्य प्रोडक्ट की दरवाजे पर डिलीवरी हो सकेगी.

विशाल मेगा मार्ट के सीईओ एवं एमडी गुनेंदर कपूर का कहना है, फ्लिपकार्ट के साथ भागीदारी को लेकर हम उत्साहित हैं. अब हमारे कस्टमर फ्लिपकार्ट पर 365 से अधिक स्टोर विजिट कर सकेंगे और जरूरी सामानों की होम डिलीवरी के लिए आर्डर दे सकेंगे और वह भी सेफ और हाइजिन के साथ

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top