MUST KNOW

मारुति का खास ऑफर! अब बिना पैसे दिए घर ले आईये Maruti की गाड़ी, जानिए क्या है ये स्कीम?

maruti-1-780x405

नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) ने अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई है. “बाय-नाउ-पे-लेटर” (Buy Now Pay Later) स्कीम के तहत ग्राहक आसान किश्तों पर मारुति की गाड़ी खरीद सकते हैं. मारुति ने शुक्रवार को चोलामंडलम इनवेस्टमेंट एंड फाइनेंस कंपनी के साथ पार्टनरशिप की है. इस पार्टनरशिप का मकसद रिटेल बायर्स को आसान किस्तों पर लोन मुहैया कराना है.

इस पार्टनरशिप के तहत मारुति की गाड़ी चोलामंडलम फाइनेंस की मदद से लेने वाले ग्राहकों को दो महीने तक EMI चुकाने से छूट मिलेगी. कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से बिगड़ते हालात में कंपनियों ने ग्राहकों को आकर्षित करने का यह तरीका निकाला है.

जानिए इस स्कीम के बारे में ?

>> इस स्कीम के तहत अगर आप मारुति की गाड़ी लेते हैं तो अगले 60 दिनों तक आपको कोई EMI देने की जरूरत नहीं होगी. इस स्कीम के तहत अगर आप 30 जून 2020 तक गाड़ी खरीदते हैं, तभी आपको इसका फायदा मिलेगा.

>> मारुति सुजुकी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि इस मकसद उन ग्राहकों को राहत देना है जो Covid-19 महामारी और लॉकडाउन की वजह से पहले ही नकदी संकट से जूझ रहे हैं.

>> मुझे पूरा भरोसा है कि बाय-नाउ-पे-लेटर स्कीम से ग्राहकों का भरोसा बढ़ेगा. चोलामंडलम के साथ इस पार्टनरशिप में गाड़ियों की 90 फीसदी तक फंडिंग हो सकती है. देश भर के करीब 1094 ब्रांच में इस स्कीम की सुविधा मिल रही है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top