MUST KNOW

Airtel अपने इन ग्राहकों को दे रहा 1000GB तक एडिशनल डेटा

भारती एयरटेल ने जानकारी दी है कि कंपनी अपने एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर ग्राहकों को 1000GB तक एडिशनल डेटा फ्री दे रही है. ये ऑफर केवल नए ग्राहकों के लिए वैलिड है.

नए ऑफर के तहत कंपनी अपने नए ग्राहकों को 1000GB तक डेटा फ्री दे रही है. ये डेटा 6 महीने की वैलिडिटी के साथ दिया जाएगा और ये केवल देश के चुनिंदा शहरों में उपलब्ध है. ये एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है और ये 7 जून 2020 तक वैलिड है.

टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, ये ऑफर चेन्नई, कोयंबटूर, कोचीन और एर्नाकुलम जैसे शहरों के लिए उपल्बध है.

फिलहाल एयरटेल कई ब्रॉडबैंड प्लान्स ऑफर करता है. बेसिक प्लान की कीमत 799 रुपये है और इसमें हर महीने 100Mbps तक की स्पीड के साथ 150GB तक डेटा दिया जाता है. इंटरटेनमेंट प्लान 999 रुपये की कीमत के साथ आता है और इसमें 200Mbps तक की स्पीड के साथ हर महीने 300GB तक डेटा दिया जाता है.

प्रीमियम प्लान की कीमत 1,499 रुपये है और इसमें 300Mbps तक की स्पीड के साथ 500GB तक डेटा दिया जाता है. कंपनी सभी प्लान्स के साथ एयरटेल एक्सट्रीम सब्सक्रिप्शन फ्री देती है. हालांकि, ऐमेजॉन प्राइम और जी5 सब्सक्रिप्शन का फायदा केवल एंटरटेनमेंट और प्रीमियम प्लान्स में ही दिया जाता है.

इसके अलावा कंपनी फिलहाल एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस का फ्री इंस्टॉलेशन भी दे रही है और लॉन्ग टर्म प्लान्स पर 15 प्रतिशत डिस्काउंट भी दे रही है. वहीं कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को 251 रुपये वाला डेटा वाउचर भी देना शुरू किया है.

कंपनी के 251 रुपये वाले डेटा वाउचर में ग्राहकों को 50GB डेटा ऑफर किया जा रहा है. इस डेटा वाउचर की खुद की कोई वैलिडिटी नहीं है. ये मौजूदा प्लान की वैलिडिटी में ऐड होता है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top