GADGETS

SALE: 15 हज़ार के डिस्काउंट पर खरीदें ब्रैंडेड AC, बेहद कम कीमत में फ्रिज और कूलर भी…

फ्लिपकार्ट (Flipkart) आए दिन नई-नई सेल पेश करके ग्राहकों के लिए सस्ते में सामान उपलब्ध कराता है. इसी बीच गरमी को देखते हुए फ्लिपकार्ट पर ‘Cooling Appliance’ सेल शुरू की गई है. सेल की शुरुआत 5 जून को हुई है और कल यानी कि 9 जून को इसका आखिरी दिन है. इसके नाम से ही पता चल रहा है कि इस सेल में गरमी दूर भगाने वाले आइटम पर डिस्काउंट पेश किया जा रहा है.

फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक सेल में ग्राहकों को 15000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. सेल के बैनर पर लिखा है, ‘ऐसा डिस्काउंट पहले कभी नहीं मिला होगा’. सेल में Saving Corner नाम की कैटेगरी दी गई है. इसमें लिखा है. हर खरीद पर सेविंग की जा सकती है.

यहां ACs पर ग्राह 15000 रुपये की छूट पा सकते हैं. वहीं फ्रिज पर ग्राहकों को 5000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

सेल में बड़ी कंपनियों के AC पर छूट
इसके अलावा अगर आप एयर कूलर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इसे 4 हज़ार रुपये सस्ते में घर ला सकते हैं. बताया गया है कि सेल में Voltas, Samsung, एलजी, Whirlpool, करियर, पैनासोनिक, गोदरेज और कई दूसरे पॉपुलर ब्रैंड के सामान को उपलब्ध कराया गया है.

ACs कैटेगरी की बात की जाए तो यहां Voltas के AC को सिर्फ 25,999 रुपये की शुरुआती कीमत में, और MarQ के AC को सिर्फ 20,999 रुपये की शुरुआती कीमत में घर लाया जा सकता है. इसके अलावा आप इस सेल में पंखे, गीज़र और दूसरे सामान को भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. अगर आप खरीदारी करने के लिए Axis Bank क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी पा सकते हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top