MUST KNOW

1 लाख रु तक सस्ते में खरीद सकते हैं Honda Amaze और City सेडान, कंपनी ने निकाला ऑफर

होंडा कार्स (Honda Cars) ने अपनी दो गाड़ियों के लिए जून ऑफर की पेशकश कर दी है. ये कारें Amaze और City हैं. ऑफर के तहत इनकी खरीद पर 1 लाख रुपये तक की बचत की जा सकती है. फायदों में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस, फ्री एक्सटेंडेड वॉरंटी शामिल हैं. होंडा की इस पेशकश का फायदा 30 जून तक लिया जा सकता है.

Amaze

अगर आप पुरानी कार एक्सचेंज कर BS6 पेट्रोल/डीजल होंडा अमेज खरीदते हैं तो 12000 रुपये की एक्सटेंडेड वॉरंटी (चौथे व पांचवें साल) और 20000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा. अगर कार एक्सचेंज नहीं करते हैं तो नई अमेज की खरीद पर 12000 रुपये की एक्सटेंडेड वॉरंटी (चौथे व पांचवें साल) और 50 फीसदी कॉस्ट पर होंडा केयर मेंटिनेंस प्रोग्राम का फायदा मिलेगा. होंडा अमेज की एक्स शोरूम दिल्ली कीमत 6.09 लाख रुपये से शुरू है.

City

BS6 पेट्रोल होंडा सिटी (SV MT/V MT/V CVT) पर 25000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर के तहत 20000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा. पेट्रोल होंडा सिटी VX MT-BS6 पर 37000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर के तहत 35000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट है. पेट्रोल VX CVT/ZX MT/ZX CVT- BS6 होंडा सिटी पर 50000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर के तहत 50000 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट है. होंडा सिटी की एक्स शोरूम दिल्ली कीमत 9.91 लाख रुपये से शुरू है.

नोट: फायदे अलग-अलग वेरिएंट और शहर के आधार पर अलग-अलग हो सकते हैं. सभी मॉडल्स पर चुनिंदा कॉरपोरेट्स के लिए अतिरिक्त ऑफर हैं. अधिक जानकारी निकटतम होंडा कार डीलरशिप से ली जा सकती है.

Source :
1 Comment

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top