Life Style

आर्थिक राशिफल 12 जून 2020: जानें आज किस राशि के लोगों की भरेगी जेब और किसे होगा घाटा

1- मेष राशि

आर्थिक तौर पर इस समय अच्छा जाएगा लेकिन यदि आप सोच रहे हैं कि शेयर के द्वारा आपको लाभ मिले तो ये ठीक नहीं रहेगा. कहीं न कहीं आपको धन का आगमन नज़र आएगा.

2- वृषभ राशि

आर्थिक स्थिति आपकी सामान्य है लेकिन स्थिति में सुधार लाने के लिए कहीं न कहीं अधिक परिश्रम करना पड़ेगा.

3- मिथुन राशि

आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य सी नजर आ रही है. हालांकि धन के किसी मामले में उलझनें हो सकती हैं. आपको धन तो मिलेगा लेकिन छोटी दिक्कतों के बाद.

4- कर्क राशि

आपका आज का दिन आर्थिक तौर पर सामान्य जाएगा. किसी भी प्रकार की क्रोध उत्तेजना में कुछ नहीं बोलना चाहिए और न ही धन से जुड़ा कोई निर्णय लेना चाहिए.

5- सिंह राशि

आर्थिक तौर पर आज का दिन आपका मध्यम जाएगा. धन के कई सारे रास्ते खुल तो रहे हैं लेकिन थोड़ी प्रतीक्षा और करनी पड़ेगी. स्थिति आपकी सामान्य सी नज़र आ रही है.

6- कन्या राशि

आर्थिक तौर पर चीजें आपके लिए बदलती हुई नज़र आ रही है. लेकिन बहुत खास फर्क नहीं है. इस समय आपके लिए परिस्थितियों में खर्चे संभालना ज़्यादा आवश्यक है.

7- तुला राशि

धन से जुड़े तमाम फैसले लेने में आपकी निर्णय कुशलता काम आएगी. कई चीज़ों में सुधार या बदलाव होगा और भविष्य से जुड़ी तमाम तरीक़े की प्लानिंग हो सकती है.

8- वृश्चिक राशि

आर्थिक दृष्टिकोण से पारिवारिक सहयोग आपके लिए बहुत आवश्यक है. परिवार के द्वारा धन लाभ या फिर आर्थिक सहयोग आपको आज के दिन प्राप्त होगा.

9- धनु राशि

आर्थिक तौर पर ये समझें कि आपको एक तालमेल बिठाना जरूरी है. एक बड़ा ख़र्चा सामने आ सकता है. किसी प्रकार के आर्थिक निर्णय को उचित समय के लिए टालें.

10- मकर राशि

आर्थिक तौर पर आप अपना नुक़सान अपनी वाणी द्वारा वापस पा सकते हैं. इसलिए आपको अपनी वाणी को नियंत्रण में रखना इस समय बेहद आवश्यक है. छोटी-छोटी बातों को लेकर आपको तनाव हो सकता है और आपको इस समय भूमि संबंधी लाभ मिलेगा.

11- कुम्भ राशि

आपके लिए यह समय धन के लिहाज़ से ठीक रहेगा. सहयोगियों से, कर्मियों द्वारा आपके लिए एक लाभ की परिस्थिति बनेगी.

12- मीन राशि

धन को लेकर बहुत जल्दी में, हड़बड़ाहट में किसी भी प्रकार का निर्णय ना लें. हालांकि आर्थिक चीजों को लेकर आपके मन में कहीं न कहीं तमाम तरीके के विचार आएंगे.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top