GADGETS

Jio फाइबर यूजर्स को मिलेगी Amazon Prime की 1 साल के लिए फ्री मेंबरशिप, चेक करें प्लान

jio-gigafiber-registrations-open-on-jio-com-heres-how-to-register-for-the-broadband-service

जियो फाइबर के ग्राहकों को 1 साल की अमेजन प्राइम मेंबरशिप बिना किसी अतिरिक्त कीमत के मिलेगी.

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने जियो फाइबर ग्राहकों के लिए नए ऑफर का एलान किया है. अब जियो फाइबर के ग्राहकों को 1 साल की अमेजन प्राइम मेंबरशिप बिना किसी अतिरिक्त कीमत के मिलेगी. अमेजन प्राइम की मेंबरशिप आम तौर पर सालाना 999 रुपये है. जियो इस बेनेफिट को गोल्ड, डायमंड, प्लेटिनम और टिटेनियम प्लान्स के साथ उपलब्ध होगा.

यह बेनेफिट जियो फाइबर के नए और मौजूदा ग्राहकों के लिए है जो गोल्ड या उससे ज्यादा के रिचार्ज करने वाले इस ऑफर के लिए योग्य होंगे. सिल्वर और ब्रॉन्ज प्लान वाले ग्राहक जियो फाइबर गोल्ड या उससे ज्यादा के प्लान में अपग्रेड करके ऑफर का फायदा ले सकते हैं.

ऐसे लें फायदा

इसके लिए जियो फाइबर यूजर को सबसे पहले रिचार्ज करना है और जियो फाइबर के गोल्ड या ज्यादा के प्लान को एक्टिवेट करना होगा. फिर MyJio ऐप या Jio.com पर जाएं और अपने जियो फाइबर अकाउंट में लॉगइन करें. इसके बाद 1 ईयर अमेजन प्राइम मेंबरशिप बैनर पर क्लिक करना होगा और अमेजन प्राइम अकाउंट में साइन इन करें.

जियो फाइबर यूजर्स के लिए अमेजन प्राइम ऑफर का मतलब है कि वे अमेजन प्राइम मेंबरशिप के सभी फायदों को ले पाएंगे जैसे फ्री प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन, प्रोडक्ट्स की फ्री फास्ट डिलिवरी, टॉप डील्स का एक्सेस, ऐड-फ्री प्राइम म्यूजिक, प्राइम गेमिंग और प्राइम रीडिंग.

पहले Disney+ Hotstar के ऑफर का हुआ था एलान

बता दें कि रिलायंस जियो ने हाल ही में Disney+ Hotstar के साथ मिलकर जियो प्रीपेड यूजर्स के लिए 1 साल के Disney+ Hotstar VIP कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन का एलान किया था. इसके लिए यूजर को कोई अतिरिक्त पैसा नहीं देना होगा. यह फायदा नए व पुराने सभी जियो यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा. जियो ने कंपनी के 401 रुपये वाले मंथली, 2599 रुपये वाले सालाना प्रीपेड पैक और 612 रुपये से लेकर 1208 रुपये तक के डेटा एड ऑन वाउचर्स पर 1 साल के Disney+ Hotstar VIP कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन की पेशकश की है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top