Entertainment

अलविदा सुशांत: देर रात पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, मुंबई में आज होगा अंतिम संस्कार

मुंबई: बालीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. फिल्म जगत की हस्तियां और उनके प्रशंसक इस खबर से स्तब्ध रह गए. सुशांत के खुदकुशी का कारण डिप्रेशन में होना बताया जा रहा है. मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि उन्हें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. सुशांत सिंह का आज यहां अंतिम संस्कार होगा. 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट देर रात आई जिसमें आत्महत्या की पुष्टि की गई है. डॉक्टरों ने उनके वाइटल ऑर्गन्स को आगे जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा है. जहां शरीर में किसी तरह के ड्रग्स या जहर की मौजूदगी का पता लगाया जाएगा. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर अभी किसी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है. 

पुलिस के मुताबिक सुशांत अपने बेडरूम में ही थे. रविवार सुबह नाश्ते के वक्त सुशांत ने काफी समय तक अपने बेडरूम का दरवाजा नहीं खोला. करीब 12 बजे दरवाज़ा तोड़ा गया तब सुशांत का शव छत की सीलिंग से लटकता पाया गया.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर 28 वर्षीय दिशा सालियान ने नौ जून को एक इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पिछले सप्ताह राजपूत ने सालियान की मौत पर शोक जताया था और इसे ‘दिल दहला देने वाली खबर’ बताया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘यह बेहद ही दिल दहला देने वाली खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना. भगवान आपकी आत्मा को शांति दें.’ 

पटना के रहने वाले अभिनेता राजपूत ने सोशल मीडिया पर साझा अपनी आखिरी पोस्ट को अपनी मां को समर्पित किया जिनकी 2002 में उस समय मौत हो गई थी. अपनी मां की तस्वीर के साथ गत तीन जून को इंस्टाग्राम पर साझा की गई पोस्ट में राजपूत ने लिखा था, “आंसुओं से वाष्पित धुंधला अतीत. खत्म न होने वाले सपने मुस्कुराहट का एक हिस्सा उकेर रहे हैं। और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच सामंजस्य बनाता हुआ.”

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के घर में हादसे के वक्त उनके अलावा कुल 4 लोग और मौजूद थे जिसमें उनके दो बावर्ची, एक हाउस कीपिंग शामिल हैं। सुशांत ने आधी रात अपने एक दोस्त को फोन लगाया था लेकिन इस दोस्त से उनकी बात हो ना सकी. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top