GADGETS

17 जून को लॉन्च होगा 5000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy A21s, कैमरा भी है खास

सैमसंग (Samsung) ने अपने नए फोन गैलेक्सी A21s (Galaxy A21s) की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है. कंपनी ने अपने ट्वीट पर बताया कि वह गैल्क्सी A सीरीज़ के नए स्मार्टफोन गैलेक्सी A21s को 17 जून को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी का आने वाला फोन गैलेक्सी A21 का अपग्रेडेड वर्जन है. कंपनी ने ट्विटर पर 13 सेकंड का एक वीडियो टीज़र भी जारी किया है, जिसमें Galaxy A21s को देखा जा सकता है. इस फोन की सबसे खास बात इसकी ज़्यादा चलने वाली दमदार बैटरी और पंच-होल डिस्प्ले होगा.

जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन को पिछले महीने यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है, वहा उसकी कीमत 200 यूरो (17,100 रुपये) रखी गई है. इसके अलावा फोन के फीचर्स भी सामने आए हैं.

ऐसे होंगे Samsung galaxy A21s के फीचर्स
सैमसंग के नए मिड-रेंज स्मार्टफोन में 6.5 इंच का AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले दिया गया है, जो एचडी+ रेजोलूशन के साथ आता है. डिस्प्ले का अस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. डिस्प्ले के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर पंच-होल फ्रंट कैमरा है.

इस फोन को देखें तो ये इस सीरीज़ के पिछले स्मार्टफोन Galaxy A21 से काफी मिलता-जुलता है. ये फोन 2.0GHz पर क्लॉक किए गए ऑक्टाकोर चिपसेट के साथ आता है. इस लेटेस्ट सैमसंग फोन में Android 10 बेस्ड OneUI Core दिया गया है. ग्राहक ये फोन ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और रेड कलर में खरीद सकते हैं.

फोन में कुल 5 कैमरे
सैमसंग गैलेक्सी A21s के कैमरे की बात करें ये फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. सबसे पहले प्राइमरी कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का ही मैक्रो सेंसर दिया गया है.

सेल्फी क लिए फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का पंच होल फ्रंट कैमरा दिया गया है. यानी कि ग्राहकों को मिड-रेंज फोन में कुल 5 कैमरे का एक्सपीरिएंस मिलेगा. इस फोन में रियर माउंटेड फिगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top