CELEBRITY

Sushant Singh Rajput सुसाइड मामले में 5 निर्माताओं से की जाएगी पूछताछ

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनका हर फेन  गहरे सदमे में नजर आ रहा है. सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं और उनके सुसाइड के अलग-अलग कारणों को लेकर बातें होनी शुरू हो गई हैं. वहीं मुंबई पुलिस भी इस मामले में सख्ती से जांच में जुटी है. अब मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या मामले में अपना बयान दर्ज करने के लिए जल्द ही 5 प्रोडक्शन हाउस और निर्माताओं को बुलाने की संभावना जताई है.

जांचकर्ता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) द्वारा पहले साइन की गई फिल्मों को वापस लेने का कारण भी समझना चाहते हैं. यह भी पता चला है कि सुशांत का कुछ निर्माताओं के साथ कुछ विवाद था.

सूत्रों का दावा है कि सुशांत और उनके करीबी दोस्त के बीच कुछ महत्वपूर्ण टेक्स्ट मैसेज का आदान-प्रदान हुआ है. पुलिस ने इस दोस्त से पूछताछ की है, हालांकि उसका बयान दर्ज किया जाना बाकी है.

अब तक पुलिस ने पासवर्ड संरक्षित मोबाइल और लैपटॉप को अनलॉक करने में कामयाबी हासिल की है जो बीते समय में डिलीट किए गए डेटा को पुनः प्राप्त करने के लिए एफएसएल को भेजा जाता है.

मुंबई पुलिस ने अब तक 11 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जिसमें उनके परिवार और दोस्त भी शामिल हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top