MUST KNOW

BSNL का शानदार ऑफर, बिना रिचार्ज के मुफ्त में मिल रहा है 50 रुपये का टॉकटाइम!

सस्ते प्लान को लेकर टेलिकॉम कंपनिया (telecom companies) के बीच लगातार टक्कर चलती रहती है और इसी बीच सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने यूज़र्स के लिए एक खास सर्विस पेश की है. कंपनी ग्राहकों की सुविधा के लिए टॉकटाइम लोन ऑफर लेकर दे रही है, जिसमें यूजर्स 10 रुपये से लेकर 50 रुपये का टॉकटाइम (talktime) पा सकते हैं. कंपनी ये ऑफर ऐसे समय में लाई है, जब कुछ यूजर्स अपने कैश ना होने के चलते फोन को रिचार्ज नहीं करवा पा रहे हैं.

टेलिकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, इस ऑफर के तहत बीएसएनएल की ओर से बिना रिचार्ज करवाए यूज़र्स को 50 रुपये तक का लोन दिया जा रहा है. यूजर्स को इसी तरह अलग अलग टॉकटाइम लोन ऑफर उपलब्ध कराया जा रहा है, जिसमें 10 रुपये, 20 रुपये, 30 रुपये और 50 रुपये कीमत का टॉकटाइम मौजूद है. इन प्लान्स का फायदा लेने के लिए यूजर्स को USSD कोड डायल करना होगा.

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले BSNL ने लॉकडाउन के दौरान ऐसे ग्राहकों के लिए 10 रुपये का टॉकटाइम लॉन्च किया था जिनका बैलेंस ज़ीरो हो गया था.

कैसे पाएं टॉकटाइम?
>>अगर आप BSNL के टॉकटाइम लोन का फायदा पाना चाहते हैं तो उसके लिए कंपनी द्वारा जारी किए गए USSD code का इस्तेमाल करें.

>>यूज़र्स USSD code 5117# को डायल करके लोन प्राप्त कर सकते हैं. ये कोड डायल करने के बाद आपकी स्क्रीन पर एक मैसेज शो होगा, इस मैसेज में लोन अमाउंट सेलेक्ट करने को कहा जाएगा.

>>इसमें यूज़र्स 10 रुपये से लेकर 50 रुपये तक का लोन सिलेक्ट कर सकते हैं. सेलेक्ट किए गए अमाउंट को फौरन सब्सक्राइबर के अकाउंट के ट्रांसफर कर दिया जाएगा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top