GADGETS

Make in India: अब ये भारतीय मोबाइल कंपनी ला रही तीन नए स्मार्टफोन

भारत-चीन सीमा पर चल रहे विवाद और पूरे देश में चीनी उत्पादों (Chinese Products) का विरोध हो रहा है. ऐसे में भारतीय मोबाइन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स (Micromax) एक बार फिर चर्चा में है. कंपनी ने ऐलान किया है कि वो जल्द ही मेक इन इंडिया ब्रैंडिंग के तहत तीन नए स्मार्टफोन बाजार में उतारने वाली है. बताया जा रहा है कि चीनी उत्पादों के विरोध के बीच कंपनी को एक नया जीवनदान मिल सकता है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक माइक्रोमैक्स किफायती फोन (Affordable Phone) बाजार में उतारेगी. इस बाबत कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर से बयान जारी किया है. कंपनी जो नए फोन लाने वाली है उनमे एक बजट फोन होगा जबकि एक फोन प्रीमियम सेगमेंट में होगा. हालांकि कंपनी ने फिलहाल कुछ और जानकारी नहीं दिया है.

माइक्रोमेक्स फिलहाल भारतीय बाजार में अपने नए फोन लॉन्च नहीं कर रही है. कंपनी का आखिरी फोन iOne Note था जो पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था. कंपनी इस फोन को फिलहाल ई-कॉमर्स साइटों पर ही बेच रही है. जानकारों का कहना है कि माइक्रोमैक्स भारत में अपने कदम मजबूत करने के लिए काफी समझदारी से काम कर रही है. कंपनी अपने उत्पादों को अन्य चीनी मोबाइलों की तरह ही ऑनलाइन लॉन्च करेगी. उम्मीद है कि अगले महीने ही कंपनी अपने नए स्मार्टफोन बाजार में उतार दे.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top