GADGETS

Flipkart पर आज से खरीदें बंपर छूट के साथ स्मार्टफोन्स

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart एक नए सेल (Big Saving Days Sale) के साथ तैयार है. 23 जून को इस सेल की शुरुआत हो रही है और ये 7 दिनों के लिए है. ये सेल 27 जून तक चलेगी. इस दौरान स्मार्टफोन्स सहित दूसरे इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर छूट मिलेगी.

हम आपको कुछ स्मार्टफोन्स के बारे में बताते हैं जो फ्लिपकार्ट की इस सेल में डिस्काउंट के साथ मिलेंगे. Flikart Big Saving Days सेल में HDFC बैंक के कस्टमर्स के लिए एक्स्ट्रा 10% का डिस्काउंट दिया जाएगा.

इस सेल में Samsung, Xiaomi, Realme, Oppo और Vivo जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन्स कम कीमत पर मिलेंगे. इनमें कुछ पॉपुलर स्मार्टफोन्स भी हैं जैसे Redmi K20 सीरीज, Realme X और Samsung A सीरीज के स्मार्टफोन्स.

Samsung की बात करें तो Galaxy A80 को आप इस सेल के दौरान 21,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ ही खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन की असल कीमत 41,999 रुपये है. इस फोन की खासियत ये है कि इसमें रोटेटिंग कैमरा दिया गया है. जो रियर कैमरा है वही रोटेट करके फ्रंट में सेल्फी कैमरा बन जाता है.

Galaxy A80 में ट्रिपल रियर कैमरे दिए गए हैं जिनमें 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और ToF कैमरा है. इस फोन में Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर दिया गया है.  

Redmi K20 Pro भारत में काफी पॉपुलर हुआ है. इस सेल के दौरान इसे 23,499 रुपये में खरीदा जा सकता है, जबकि इसकी असल कीमत 26,999 रुपये है. इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 855 प्रोसेसर दिया गया है.

Flipkart Big Saving Days सेल में स्मार्टफोन्स के अलावा स्मार्ट टीवी पर भी डिस्काउंट दिया जाएगा.  कंपनी के मुताबिक TV पर 75% तक की छूट मिलेगी. इसके अलावा लैपटॉप्स और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर कंपनी 80% तक की छूट देने का दावा कर रही है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top