MUST KNOW

BSNL ने Jio, Vodafone, Airtel को छोड़ा पीछे, 599 रु में दे रही डेली 5GB डेटा

घर से काम यानी वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों के लिए BSNL नया वर्क फ्रॉम होम प्रीपेड प्लान लेकर आई है. यह प्लान 599 रुपये का है और इसमें रोज 5GB डेटा की पेशकश की जा रही है. इससे पहले भी BSNL 551 रुपये में यही डेटा बेनिफिट दे रही थी लेकिन 551 रुपये वाले प्लान का फायदा केवल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्कल के यूजर्स को मिल रहा था. साथ ही 551 रुपये वाला प्लान डेटा ओनली प्लान था.

लेकिन 599 रुपये वाले BSNL के नए प्रीपेड पैक का फायदा पूरे देश (मुंबई और दिल्ली को छोड़कर) में लिया जा सकता है. साथ ही यह अनलिमिटेड कॉम्बो प्लान है. यानी इसमें डेटा बेनिफिट के अलावा अन्य फायदे भी मिल रहे हैं.

क्या-क्या होगा पैक में

599 रुपये वाले BSNL वर्क फ्रॉम होम प्रीपेड पैक की वैलिडिटी 90 दिन की है. इसमें देशभर में सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के लिए रोज 250 मिनट मिल रहे हैं. इसके अलावा रोज 5GB हाई स्पीड डेटा और 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर किए जा रहे हैं. 5GB डेली डेटा खत्म हो जाने के बाद डेटा स्पीड घटकर 80 Kbps रह जाएगी. 90 दिन की वैलिडिटी के हिसाब से इसमें कुल 450GB डेटा ग्राहकों को मिलेगा.

जियो, वोडा, एयरटेल को कैसे छोड़ा पीछे

इस समय प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियां जियो, वोडाफोन और एयरटेल अपने प्रीपेड यूजर्स को मैक्सिमम 3GB डेली डेटा तक की ही पेशकश कर रही हैं. इस लिहाज से नए प्रीपेड प्लान की मदद से BSNL 5GB के सबसे अधिक डेली डेटा की पेशकश करने वाली टेलिकॉम कंपनी बन गई है.

599 रु में Jio, Voda और Airtel क्या कर रहीं ऑफर

जियो के 599 रुपये वाले प्रीपेड पैक की वैलिडिटी 84 दिन है. इसमें डेली 2GB डेटा के साथ, जियो से जियो अनलिमिटेड कॉलिंग और जियो से नॉन ​जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 3000 मिनट मिल रहे हैं. इसके अलावा 100 फ्री एसएमएस डेली और जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन मिल रहा है.

एयरटेल का प्लान 598 रुपये का है. इसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी व रोमिंग कॉल की जा सकती है. डेली 1.5GB डेटा और 100 फ्री एसएमएस मिल रहे हैं. एयरटेल के इस प्रीपेड पैक की वैलिडिटी 84 दिन की है.

वोडाफोन 599 रुपये वाले प्रीपेड पैक में फिलहाल डेली 1.5 GB डेटा+ 28 दिन के लिए 5GB एक्स्ट्रा डेटा की पेशकश कर रही है. साथ में सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड लोकल/नेशनल कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस मिल रहे हैं. इसके अलावा Vodafone Play और ZEE5 का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन की भी पेशकश की जा रही है. पैक की वैलिडिटी 84 दिन है.

Source :
1 Comment

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top