FINANCE

Yes Bank लाया ‘लोन इन सेकेंड्स’, जरूरत पड़ने पर बिना किसी डॉक्युमेंटेशन खाते में तुरंत आएगा पैसा

प्राइवेट क्षेत्र के यस बैंक (Yes Bank) ने ‘लोन इन सेकेंड्स’ की पेशकश की है. इसके जरिए बैंक के प्रीअप्रूव्ड लायबिलिटी अकाउंटहोल्डर्स को रिटेल लोन तुरंत हासिल होगा. इस ​डिजिटल पहल का मकसद ग्राहकों को उनकी वित्तीय आवश्यकताएं पूरी करने में मदद के लिए अवरोध रहित लोन उपलब्ध कराना है.

‘लोन इन सेकेंड्स’ फीचर में लोन एप्लीकेशन का असेसमेंट रियल टाइम में होता है. इससे डॉक्युमेंटेशन की लंबी प्रक्रिया नहीं रहती है और ग्राहक को अवरोध रहित अनुभव प्राप्त होता है. इस फीचर की मदद से ग्राहक को बैंक ब्रांच में जाए बिना और किसी प्रकार का डॉक्युमेंटेशन किए बिना तुरंत यानी इंस्टैंट लोन हासिल हो सकेगा.

ग्राहकों से बैंक करेगा संपर्क

‘लोन इन सेकेंड्स’ के लिए यस बैंक के योग्य ग्राहकों से बैंक की ओर से संपर्क किया जाएगा. उन्हें भेजे गए ईमेल या मैसेज में इंस्टैंट लोन के लिए अप्लाई करने का लिंक मौजूद रहेगा. ग्राहक को फाइनल ऑफर वेरिफाई और स्वीकार करना होगा, नियम-कानून चेक करने होंगे और उसके बाद लोन रिक्वेस्ट को ऑथेंटिकेट करना होगा. इसके बाद उनके अकाउंट में तुरंत लोन की धनराशि आ जाएगी.

मिलेगा एक अलग बैंकिंग अनुभव

यस बैंक में रिटेल बैंकिंग के ग्लोबल हेड राजन पटेल का कहना है कि इस पेशकश का उद्देश्य ग्राहकों को सुविधाजनक रूप में रिटेल प्रॉडक्ट्स की व्यापक रेंज उपलब्ध कराना है. लोन इन सेकेंड्स से हम ग्राहकों को एक अलग बैंकिंग अनुभव उपलब्ध कराएंगे. लोन का पैसा पूरी तरह पेपरलेस और अवरोध रहित तरीके से उनके खाते में तुरंत पहुंचेगा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top