MUST KNOW

डिलीवरी पैकेज पर​ लिखा था- ‘मंदिर के सामने आते ही फोन लगाना’, फ्लिपकार्ट ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली. ​ई-कॉमर्स वेबसाइट से सामान ऑर्डर के बाद आए दिन उसमें गड़बड़ी की खबरें सामने आती है. कभी बॉडी लोशनर्डर करने पर महंगे ईयरबड्स डिलीवर कर दिए जाते हैं तो कहीं गलत पते पर ही सामान की डिलीवरी हो जाती है. लेकिन, हाल ही में एक ऐसा वाकया सामने आया है, जिसके बारे में जानने के बाद सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर यह लगातार वायरल हो रहा है. फ्लिपकार्ट ने इस वायरल मैसेज का शानदार जवाब ​भी दिया है.

Mangesh Panditrao नाम के ट्विटर यूजर ने हाल ही में फ्लिपकार्ट डिलीवरी पैकेज का फोटो शेयर किया है. इस फोटो में डिलीवरी पैकेज पर ‘Shipping/Customer address’ सेक्शन में जो लिखा था, उसने सभी ​का ध्यान अपनी तरफ खींचा है.

राजस्थान के कोटा शहर में​ डिलीवर किए जाने वाले इस पैके पर लिखा था, ‘448 चौथ माता मंदिर, मंदिर के सामने आते ही फोन लगा लेना आ जाउंगा’ इस ट्विटर यूजर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘इंडियन ईकॉमर्स बिल्कुल अलग है’

इस फोटो के शेयर होने के बाद से ही यह लगातार वायरल हो रहा है कि और अब तक 13.5 हजार से ज्यादा बार इसे लाइ​क किया जा चुका है. करीब 2.8 हजार इसे रिट्वीट किया जा चुका है.

फ्लिपकार्ट ने भी इसपर एक जवाब दिया है और यह जवाब ऐसा है कि इसे पढ़ने के बाद आप भी चौंक जाएंगे. फ्लिपकार्ट ने इसपर लिखा कि ‘घर एक मंदिर है’ हो हम एक नये स्तर पर ले जा रहे हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top