CELEBRITY

Big B का इलाज कर रहे डॉक्टर से जानिए कैसी है अमिताभ बच्चन की सेहत

मुंबई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में नानावती अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए कहा है कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत अभी स्थिर है और दोनों को अस्पताल की आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है और दोनों ठीक हैं. 

हेल्थ बुलेटिन में यह भी कहा गया है कि अमिताभ बच्चन खुद ट्विटर पर अपनी तबीयत की जानकारी देते रहेंगे. वहीं, नानावती अस्पताल के एक डॉक्टर अब्दुल एस अंसारी ने Zee News को बताया कि उनको न्यूट्रिशन युक्त भोजन दिया जा रहा है. अभी अमिताभ की हालत स्थिर है, लेकिन चलने पर उनको हल्की सांस लेने में परेशानी हो रही है, हालांकि उनकी सभी बेसिक रिपोर्ट शानदार है. वैसे वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं. 

बता दें, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके घर के सभी सदस्यों का नानावती अस्‍पताल में ही कोरोना टेस्ट करवाया गया था, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या की एंटीजेन टेस्ट (Antigen Test) और स्वाब टेस्ट (swab test) रिपोर्ट निगेटिव आई है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top