MUST KNOW

Google for India: 13 जुलाई को लॉन्च हो सकता है ये प्रोडक्ट, हो सकते हैं बड़े ऐलान भी…

टेक दिग्गज गूगल (Google) का गूगल फॉर इंडिया इवेंट 2020 (google for india) एडिशन कल यानी कि 13 जुलाई को स्ट्रीम किया जाएगा. गूगल ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया कि पहली बार कपंनी का ये अनुअल इवेंट वर्चुअली पेश किया जाएगा, जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग गूगल इंडिया के यूट्यूब (youtube) चैनल पर होगी. गूगल इंडिया ने ट्वीट कर बताया कि गूगल फॉर इंडिया के पहले वर्चुअल एडिशन में कंपनी के प्रोडक्ट और बिज़नेस लीडर्स डिजिटल इंडिया के लिए पहल के बारे में अपडेट शेयर करेंगे.

गूगल ने शनिवार को एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें कमेडियन फ्रेड आरमाइसन को फीचर किया गया है. 4 सेकेंड के वीडियो में कमेडियन को योगा करते हुए देखा जा सकता है. टीज़र में लिखा है, ‘गहरी सांस लें और तैयार हो जाएं. सोमवार को कुछ स्पेशल आ रहा है’.

वैसे तो इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गई है कि कल कौन सा प्रोडक्ट लॉन्च किया जाएगा, लेकिन माना जा रहा है कि इवेंट में गूगल नेस्ट स्मार्ट स्पीकर लॉन्च किया जा सकता है. गूगल ने डिवाइस की हाल ही में द वर्ज को ऑफिशियल फोटो और वीडियो भेजा है. स्पीकर के डिजाइन की बात करें तो ये काफी हद तक होम मैक्स की तरह है, जिसे वर्टिकली खड़ा किया जा सकता है.

इसके अलावा ये भी माना जा रहा है कि अगर कल के इवेंट में गूगल गूगल असिस्टेंट में कुछ रिलैक्सेशन/मेडिटेशन फीचर पेश कर सकता है. कुछ रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि गूगल हेल्थ और वेलनेस फीचर के साथ नया हार्डवेयर भी लॉन्च कर सकता है.

2019 में हुए ये ऐलान
पिछले साल, गूगल फॉर इंडिया 2019 में कंपनी ने बेंगलुरु में गूगल की AI लैब, BSNL पार्टनरशिप और व्यापारियों के लिए गूगल पे फोर बिजनेस ऐप के बारे में जानकारी शेयर की थी. इसके अलावा गूगल लेंस के लिए नए फीचर्स की भी घोषणा की गई थी.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top