MUST KNOW

Jio के 5 सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, रोजाना 3GB तक डेटा के साथ मिलेंगे कई फायदे

Jio Recharge plan: कोरोना महामारी (Covid-19 Pandemic) की वजह से अधिकतर सरकारी और निजी कर्मचारी अपने दफ्तर का काम घर से कर रहे हैं. लोगों को एक-दूसरे से संपर्क करने के लिए फोन और डेटा जरूरी है. ऐसे में सभी लोगों को सस्ता और बेहतर रिचार्ज प्लान चाहिए. रिलायंस जियो (Reliance Jio) के सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान्स की बात करें, तो कंपनी रोजाना 3GB तक का डेटा दे रही है. आइए रिलायंस जियो के 5 सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान्स और उनके बेनेफिट्स के बारे में जानते हैं.

149 रुपये

Jio के इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिन की है. इसमें ग्राहक को रोजाना 1GB का डेटा मिलेगा. प्लान में जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल और दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 300 मिनट का जियो टू नॉन-जियो FUP भी मिलेगा. इसके साथ 100 एसएमएस प्रति दिन का फायदा भी मिलेगा. मनोरंजन के लिए जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध है.

199 रुपये

Jio के 199 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है. इस प्लान में आपको रोजाना 1.5GB का डेटा मिलेगा. इसके साथ जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल और दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 मिनट का जियो टू नॉन-जियो FUP का बेनेफिट शामिल है. इसके अलावा 100 एसएमएस प्रति दिन का फायदा भी मिल रहा है. जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

249 रुपये

Jio का यह प्रीपेड प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. प्लान में रोजाना 2GB का डेटा मिल रहा है. इसके साथ जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल और दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 मिनट का जियो टू नॉन-जियो FUP मिल रहा है. इसके अलावा 100 एसएमएस प्रति दिन का बेनेफिट भी मिलेगा. प्लान के साथ जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

349 रुपये

Jio के इस प्लान में रोजाना 3GB का डेटा बेनेफिट मिल रहा है. इसकी भी वैलिडिटी 28 दिन की है. इसके साथ जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल और दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 मिनट का जियो टू नॉन-जियो FUP का बेनेफिट उपलब्ध है. इसके अलावा हर दिन 100 एसएमएस मिलेंगे. प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध कराया गया है.

399 रुपये

Jio के 399 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 56 दिन है. इस प्लान में आपको रोजाना 1.5GB का डेटा मिलेगा. इसके साथ जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल और दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 2,000 मिनट का जियो टू नॉन-जियो FUP का बेनेफिट शामिल है. इसके अलावा 100 एसएमएस प्रति दिन का फायदा भी मिल रहा है. जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

Source :
1 Comment

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top