Life Style

टैरो राशिफल 16 जुलाई 2020: मीन राशि वालों की किस्मत देगी साथ, इन 3 राशि के लोगों को होगा तनाव

Tarot Horoscope Today 16 July 2020: मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी के साथ आप नज़दीकी महसूस करेंगे और रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे. जबकि मकर, मेष और कन्या राशि के लोगों को किसी ना किसी बात को लेकर टेंशन हो सकती है.मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन भविष्य की प्लानिंग करने के लिए ठीक है. राशि के अनुसार श्रुति द्विवेदी से जानिए गुरुवार का टैरो राशिफल.

1- मेष राशि

अपने जीवनसाथी के साथ बेहतर समय बिताएंगे लेकिन किसी बात को लेकर मन में दरार आ सकती है. बेवजह का तनाव आपको घेरकर रखेगा.

2- वृष राशि

यह समय थोड़ा कार्यों में सफल होने के लिए अपने प्रयासों को बढ़ाने का है. घर की साज-सजावट या सुंदरता को बढ़ाने का मन करेगा.आपके संबंध मधुर रहेंगे.

3- मिथुन राशि

आपका पूरा समर्पण अपने पार्टनर के प्रति रहेगा. भविष्य की प्लानिंग करने के लिए समय ठीक है. बहुत ख़ूबसूरती से अपने पारिवारिक रिश्तों को संभाल पाएंगे.

4- कर्क राशि

हो सकता है कि परिवार में आपके मन की बात को बहुत पसंद ना किया जाए. रिश्तों में मधुरता बनाने के लिए अधिक प्रयास करने पड़ेंगे. किसी प्रकार का तनाव ना लें.

5- सिंह राशि

आज के दिन आपकी मनचाही इच्छाएं पूरी होंगी. किसी प्रकार के वाद-विवाद से बचकर चलें. संबंधों में दरार न आ जाए इस चीज़ का विशेष तौर पर ध्यान रखना है.

6-कन्या राशि

मन की चंचलता को आप बख़ूबी संभाल पाएंगे. हालांकि किसी बात को लेकर आपको थोड़ा सा तनाव महसूस हो सकता है. किसी महिला द्वारा आपको पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा.

7- तुला राशि

संबंधों में प्रेम रहेगा और अपने जीवनसाथी के साथ बिताएंगे. घर-परिवार से जुड़ी किसी भी प्रकार की चिंता आपकी समाप्त होगी. किसी कार्य को लेकर सख़्त निर्णय न लें.

8- वृश्चिक राशि

आपका मन थोड़ा सा चंचलता की तरफ बढ़ेगा. संगीत से जुड़ी चीज़ों में आपकी रुचि बढ़ेगी. आज के दिन आपको एक ऐसा प्रस्ताव मिलेगा जो दिन को बेहतर बनाएगा.

9- धनु राशि

आप अपने जीवनसाथी के साथ घर में बहुत बढ़िया समय बिताएंगे. आज के दिन आपके मनचाहे कार्य पूर्ण होंगे. किसी न किसी बात को लेकर मन में खुशी रहेगी.

10- मकर राशि

संबंधों को लेकर आपके मन में तनाव हो सकता है. किसी बात को लेकर आपके मन में वैचारिक मतभेद भी हो सकता है. अध्यात्म की तरफ आपकी रुचि भी बढ़ेगी.

11- कुंभ राशि

कोई भी परिणाम आज के दिन आपके सामने प्रत्यक्ष नहीं आएगा. स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें. आपको ऐसा महसूस होगा कि आपको कार्य का लाभ नहीं मिल रहा है.

12- मीन राशि

अपने जीवनसाथी के साथ आप नज़दीकी महसूस करेंगे. आपके रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे. आर्थिक मामले में आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top