Entertainment

Love Story: जब प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास को घुटने पर बैठने पर कर दिया मजबूर

नई दिल्ली: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 18 जुलाई को अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा की शादी सबसे चर्चित रही है. 2018 में प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर निक जोनास से शादी करके सबको चौंका दिया था. शादी के बाद सामने आयी प्रियंका और निक की लव स्टोरी बड़ी दिलचस्प है और फिल्मी भी. दोनों अपने रोमांस के लिए जाने जाते हैं. देखिए कुछ खूबसूरत तस्वीरें…

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

प्रियंका और निक के रिश्ते की शुरुआत 2017 के मेट गाला इवेंट से हुई थी, जहां रेड कार्पेट पर वो पहली बार निक के साथ नजर आयी थीं. 

पहले नजर में दिल हार बैठे निक

‘द वैनिटी फेयर ऑस्कर्स पार्टी’ में निक ने पहली बार प्रियंका को देखा और फिदा हो गये थे. यह इवेंट 2017 की चर्चित मेट गाला से कुछ महीने पहले हुई थी.

ट्विटर से शुरू हुआ था किस्सा

निक, प्रियंका को ट्विटर पर डायरेक्ट मैसेज भेजा करते थे.

प्रियंका ने दिया था निक को नंबर

एक दिन प्रियंका ने कहा कि उन्हें भेजे गये DM (डायरेक्ट मैसेज) उनकी टीम भी पढ़ सकती है और फिर निक को अपना नंबर दिया.

फेमस पॉप स्टर रिहाना की पार्टी थी यादगार

इसके बाद दोनों ने फेमस पॉप स्टर रिहाना की पार्टी भी अटेंड की थी. यहीं से प्रियंका और निक के बीच रिलेशनशिप की खबरों का जन्म हुआ था.

‘वैनिटी फेयर ऑस्कर पार्टी’ थी यादगार

2017 के ‘वैनिटी फेयर ऑस्कर पार्टी’ में प्रियंका से मुलाकात के बाद निक ने अपना ड्रिंक नीचे रखा और एक घुटने पर बैठ गए. सबके सामने निक ने प्रियंका से जोर से चिल्ला कर पुछा, ‘क्या तुम असली हो? तुम मेरी पूरी जिंदगी कहां थी?’ बता दें वहां बहुत लोग इकट्ठा थे. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top