MUST KNOW

Airtel के 5 सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, 200 रु तक कीमत में मिलेगा 1GB डेली डेटा बेनेफिट

Airtel Cheapest Recharge Plans: कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लागू है. इस वजह से ज्यादातर लोग घरों में ही बंद हैं और अपने दोस्तों, रिश्तेदारों से घर से फोन के जरिए जुड़े हैं. इसके अलावा अधिकतर सराकरी और निजी कर्मचारी भी अपने दफ्तर का काम भी घर से कर रहे हैं. ऐसे में सभी लोगों को एक अच्छे प्रीपेड प्लान की जरूरत होती है. देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनियों में से एक एयरटेल काफी सस्ते रिचार्ज प्लान में बेहतर फीचर्स दे रही है. कंपनी के 200 रुपये तक के प्लान्स में ग्राहकों को रोजाना 1GB तक का डेटा मिल रहा है. आइए एयरटेल (Airtel) के पांच सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स के बारे में जानते हैं.

19 रुपये

एयरटेल के इस प्लान की वैलिडिटी दो दिन की है. इसमें ग्राहकों को 200MB का डेटा मिल रहा है. इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड कॉल का भी ऑफर मौजूद है.

129 रुपये

इस प्लान में ग्राहकों को 1GB डेटा मिलेगा. यह डेटा 24 दिन की वैलिडिटी के साथ आएगा. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल और 300 एसएमएस मिल रहे हैं. इसके अलावा अतिरिक्त बेनेफिट्स में Free Hellotunes, Wynk Music और Airtel Xstream का एक्सेस भी शामिल है.

149 रुपये

एयरटेल के इस प्लान में ग्राहकों को 2GB डेटा मिलेगा. यह डेटा 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आएगा. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल और 300 एसएमएस मिल रहे हैं. मनोरंजन के लिए अतिरिक्त बेनेफिट्स में Free Hellotunes, Wynk Music और Airtel Xstream का एक्सेस भी शामिल है.

179 रुपये

इस रिचार्ज पालन की भी वैलिडिटी 28 दिन है. प्लान में 2GB डेटा मिल रहा है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 एसएमएस का बेनेफिट भी शामिल हैं. इस प्लान की खासियत यह है कि इस रिचार्ज प्लान में भारती AXA लाइफ की ओर से 2 लाख रुपये का टर्म लाइफ इंश्योरेंस भी मिलेगा. मनोरंजन के लिए इस प्लान में Free Hellotunes, Wynk Music और Airtel Xstream भी शामिल है.

199 रुपये

एयरटेल के 199 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में रोजाना 1GB का डेटा मिलेगा. इसके साथ अनलिमिटिड कॉल और 100 एसएमएस प्रतिदिन भी मिलेंगे. वैलिडिटी 24 दिनों की है. मनोरंजन के लिए प्लान में अतिरिक्त बेनेफिट्स के तौर पर Free Hellotunes, Wynk Music और Airtel Xstream का एक्सेस मिल रहा है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top