MUST KNOW

Amazon Prime Days Sale 2020: 6 और 7 अगस्त को सस्ते में खरीदारी का मौका; स्मार्टफोन्स, अप्लायंसेज, फैशन प्रॉडक्ट्स पर बेहतरीन ऑफर्स

Amazon Prime Days Sale 2020: अमेजन (Amazon) ने अपने प्राइम मेंबर्स के लिए इस साल की प्राइम डे सेल का एलान कर दिया है. यह 6 और 7 अगस्त को होगी. इसमें अमेजन के प्राइम मेंबर्स पूरे दो दिन तक बेहतरीन शॉपिंग, सेविंग्‍स और ब्‍लॉकबस्‍टर एंटरटेनमेंट का फायदा ले सकेंगे. कंपनी ने बताया कि प्राइम डे पर ज्यादा फायदा लेने के लिए मेंबर्स अपनी प्राइम डे खरीदारी पर लघु एवं मध्‍यम उद्यमों द्वारा पेश किए गए लाखों विशिष्‍ट उत्‍पादों को खरीदने पर 20 फीसदी (200 रुपए) तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं.

इन प्रोडक्ट्स पर मिलेंगे ऑफर्स

कंपनी ने बताया कि सेल के दौरान ग्राहकों को स्‍मार्टफोन, इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, एप्‍लाइंसेज, टीवी, किचन, खिलौने, फैशन, ब्‍यूटी आदि पर बेहतरीन ऑफर्स मिलेंगे. इसके अलावा ईको, फायर टीवी और किंडल डिवाइसेज को भी सस्ते दामों पर खरीद सकेंगे. इसमें सैमसंग, प्रेस्‍टीज, इंटेल, फैबइंडिया, डाबर आदि जैसे ब्रांड्स के नए प्रोडक्‍ट भारत में सबसे पहले उपलब्‍ध होंगे. प्राइम डे सेल के दौरान ग्राहकों को HDFC बैंक डेबिट, क्रेडिट कार्ड और ईएमआई भुगतान पर 10 फीसदी का इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट भी मिलेगा.

इसके अलावा अमेजन पे के साथ भुगतान और खरीदारी पर 2000 रुपए से ज्यादा का फायदा मिलेगा. मेंबर्स अमेजन पे- ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ प्राइम डे खरीदारी पर 5 फीसदी रिवार्ड प्‍वॉइंट्स और 5 फीसदी इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट भी हसिल कर सकते हैं.

मनोरंजन भी मिलेगा

अमेजन की प्राइम डे साल के दौरान मनोरंजन के लिए भी सुविधा है. 22 जुलाई से प्राइम मेम्‍बर्स अंतरराष्‍ट्रीय, भारतीय और क्षेत्रीय भाषा में कई फिल्में उनकी प्रीमियर होने की तारीख से पहले ही देख सकेंगे. इनमें विद्या बालन स्टारर बायोपिक शकुंतला देवी (31 जुलाई) का वर्ल्‍ड प्रीमियर, श्रेया चौधरी, रितविक भौमिक, नररुद्दीन शाह और अतुल कुलकर्णी स्टारर नई अमेजन ओरिजनल सिरीज बंदिश बंडित (4 अगस्‍त), लोकप्रिय अंग्रेजी फिल्‍म जेमिनी मैन (22 जुलाई) और बर्ड्स प्रे (29 जुलाई) और कन्‍नड़ डायरेक्‍ट-टू-सर्विस फिल्‍म फ्रेंच बिरयानी (24 जुलाई) शामिल हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top