MUST KNOW

कपिल शर्मा शो में होगा बड़ा बदलाव, सेट पर बैठेगी असली नहीं नकली जनता?

द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और शो भी बहुत जल्द टीवी पर वापसी करेगा. छोटे पर्दे का ये सबसे लोकप्रिय टीवी शो कुछ बदलावों के साथ वापसी कर रहा है. कोरोना काल में शूटिंग की इजाजत कुछ शर्तों के साथ मिली है और उन शर्तों को सेट पर बखूबी पूरा किया जा रहा है. शो में जिस बात को लेकर सबसे बड़ा असमंजस ये था कि ये एक ऑडियंस बेस्ड शो है जिसमें पब्लिक शूटिंग के दौरान सामने बैठी होती है. तय शर्तों के मुताबिक सेट पर कम से कम लोगों में शूट करने की इजाजत है ऐसे में चलिए जानते हैं कि मेकर्स ने इसका क्या हल निकाला है.

बता दें कि इस बार द कपिल शर्मा शो में आपको ऑडियंस की जगह कार्डबोर्ड की कटिंग्स वाले दर्शक नजर आएंगे. शायद ये कार्डबोर्ड कटिंग्स भी इसलिए रखी गई हैं ताकि अर्चना पूरण सिंह के आसपास वाला बैकग्राउंड खाली नहीं लगे.

अर्चना ने हाल ही में एक बिहाइंड द शूटिंग वीडियो शेयर किया था जिसमें साफ नजर आ रहा ता कि उनके पीछे कार्डबोर्ड की कटिंग्स रखी हुई हैं. हालांकि शो की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर कलाकारों को पूरी तरह से वो फील देने की कोशिश कर रहे थे जो उन्हें पहले मिला करता था.

यानि शो की शुरुआत और बीच-बीच में सुनाई देने वाली वो जोरदार तालियां जो कलाकारों का उत्साह डबल कर दिया करती थीं. वीडियो में दिख रहा है कि शूट के दौरान कुछ कर्मचारियों को निर्देशक ने एक तरफ बिठा दिया है और उनसे तालियां बजाने को कह रहे हैं.

वीडियो में डायरेक्टर रह रहे हैं कि आप लोग फ्रेम में नहीं आएंगे लेकिन आप लोगों को तालियां बजाते रहना है. एनर्जी लेवल कम नहीं होना चाहिए सेट पर. वो पहले जैसा ही रहे.

इसी बीच अर्चना कहती हैं कि एनर्जी लेवल बनाए रखने के लिए मैं हूं ना. बता दें कि इस बार पहले की तरह वो सवाल जवाबों वाली प्रक्रिया भी नहीं होगी जिसमें ऑडियंस को सीधे तौर पर अपने पसंदीदा सेलेब्स से बात करने का मौका मिला करता था.

अर्चना पूरण सिंह द्वारा शेयर किए गए शूटिंग के वीडियो में ये भी दिख रहा है कि किस तरह सभी म्यूजिशियन और बाकी लोग मास्क लगा कर सेट पर घूम रहे हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top