MUST KNOW

Amazon ने की ‘राखी स्‍टोर’ की घोषणा! सभी गिफ्ट के लिए सिंगल डेस्‍टीनेशन

ई-कॉमर्स कपंनी Amazon.in ने आज अपने ‘राखी स्‍टोर’ को लॉन्‍च करने की घोषणा कर दी है. अमेजन इस पर स्‍टोर राखी, फैशन, ब्‍यूटी, इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, होम डेकोर, किचन एप्‍लाइसेंस, एक्‍सेसरीज, गिफ्ट कार्ड और अन्‍य उत्‍पादों की पेशकश करता है. Amazon.in पर ‘राखी स्‍टोर’ पर कस्टमर को घर पर ही उनकी जरूरतों के हिसाब से हजारों प्रोडक्ट उपलब्ध कराए जा रहे हैं. इस स्टोर को त्‍योहार की तैयारियों को आसान बनाने के लिए डिजाइन किया गया है.  हैम्‍पर्स और कॉम्‍बो से लेकर पारंपरिक और डिजाइनर राखी, राखी गिफ्ट कार्ड, एक्‍सेसरीज, हैंडबैग्‍स, फ्रैगरेंसेस, वॉचेस, अपैरल, म्‍यूजिकल इंस्‍ट्रूमेंट्स, कैमरा, स्‍मार्टफोन, फुटवियर, टॉयज और बोर्ड गेम्‍स, एसोर्टेड चॉकलेट्स, स्‍वीट्स, मनी ट्रांसफर और अन्‍य शानदार उपहार विकल्‍पों में से चुनाव कर सकते हैं.

स्‍टोर पर कैडबरी, बीबा, बॉम्‍बे शेविंग कंपनी, सैमसंग, फॉसिल, लेनोवो और अन्‍य जैसे ब्रांड्स के स्‍पेशल राखी हैम्‍पर्स भी उपलब्‍ध कराए गए हैं. आइए यहां Amazon.in के Rakhi Store पर उपलब्‍ध कुछ उत्‍पादों और प्रतिभागी ब्रांड्स एवं विक्रेता के सभी ऑफर्स व डील्‍स पर एक नजर डालते हैं.

Sukkhi Royal Gold Plated Traditional Rakhi-पारंपरिक लाल और सुनहरी रंग की राखी सादगी और शान का प्रतीक है. भाई-बहनों के बीच पवित्र बंधन की तरह यह राखियां भी जीवनभर के लिए कीमती होती हैं. 2 राखियों का यह सेट 303 रुपए में उपलब्‍ध है.

YaYa cafe™ Rakhi- परिवार में बच्‍चों के लिए प्‍यारी बच्‍चों की राखियां बहुत शानदार हैं. यह ‘सुपरब्रो’ राखी की कीमत 199 रुपए है. राखी कोम्‍बो- यह हैम्‍पर आपके उपहार जरूरतों के लिए एकदम परफैक्ट है, इसमें एक कॉफी मग, ग्रीटिंग कार्ड और एक खूबसूरत राखी है. यह कोम्‍बो 299 रुपए में उपलब्‍ध है. वहीं सिल्‍वर-प्लेटेड पूजा थाली- की कीमत 999 रुपए है.

शानदार एक्‍सेसरीज- अपने भाई या बहन को इस राखी पर फॉसिल की रिले एनालॉग रोज गोल्‍ड वॉच का उपहार देकर चौंका दें. 45-स्‍टोर टॉप रिंग के साथ इसके सिग्‍नेचर रिले स्‍टाइल में एक रोज गोल्‍ड-टोन फि‍निश और एक टेक्‍सचर्ड रोज डायल है. यह 9,995 रुपए में उपलब्‍ध है. सनग्‍लासेस बहुत ही अच्‍छा गिफ्टिंग आइडिया है. 2090 रुपए की कीमत पर उपलब्‍ध इन स्‍टाइलिश फास्‍ट्रैक एविटर्स के साथ अपने भाई-बहन के एक्‍सेसरीज पोर्टफोलियो को और शानदार बनाएं.

बेस्‍ट गैजेट्स- Redmi Note 9 Pro 48एमपी क्‍वाड कैमरा के साथ आता है और यह विभिन्‍न लाइटिंग कंडीशन में शानदार फोटो खींचता है. लंबे समय तक चलने वाली अपनी बैटरी और शानदार डिस्‍प्‍ले के साथ आपके भाई-बहन के लिए एक बढि़या उपहार हो सकता है. आप इसे 16,999 रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं. Samsung Galaxy Watch Active 2 LTE एक बड़ी कस्‍टोमाइजेबल स्‍क्रीन के साथ आती है. यह स्‍वास्‍थ्‍य की विस्‍तृत जानकारी उपलब्‍ध कराती है. यह आपको पूरी तरह से कनेक्‍ट रखते हुए घर के भीतर और बाहर इष्‍टतम प्रदर्शन बनाए रखने में मददगार होगी. यह 32,490 रुपए में उलब्‍ध है.

टेलर स्विफ्ट इंस्‍टैक्‍स एडिशन- Fujifilm Instax Square SQ6 Taylor Swift Edition Instant Film Camera स्‍लीक डिजाइन और स्‍टाइलिश लुक के साथ पेश किया गया है. इस कैमरा की कीमत 7,799 रुपए है.

डिजाइन करें एक विशिष्‍ट स्‍टाइल स्‍टेटमेंट
BIBA Women’s Anarkali Salwar Suit Set- 2067 रुपए
Peter England Men’s Cotton Kurta- 649 रुपए
Bombay Shaving Company Beard Care Starter Gift Kit- 529 रुपए
Handloom Silk Blend Saree with Blouse Piece- 3,349 रुपए

हैंडमेड प्रोडक्ट- हेल्‍थी स्‍नैक्‍स और हैंडमेड क्रोकेट राखी सेट वाला यह गिफ्ट कॉम्‍बो इस शुभ अवसर पर उपहार देने के लिए एक आदर्श उपहार है. स्‍थानीय कलाकारों द्वारा निर्मित इन खूबसूरत हैंडक्राफ्टेड क्रोकेट और जरी धागे वाली राखियों को हैंडमेड रेशम धागे और रंगीन मोतियों के साथ सजाया गया है. यह 399 रुपए में उपलब्‍ध है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top