MUST KNOW

अब सफर में कोरोना का खतरा नहीं, ‘प्राइवेट जोन’ बनाकर लीजिए हवाई यात्रा का आनंद

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के बाद से नुकसान झेल रही निजी एयरलाइंस कंपनियां अब अपने आपको उबारने के लिए नई-नई स्कीमें लाॉन्च कर रही हैं. गो एयर (GoAir) ने भी यात्रियों को आकर्षित करने के लिए गो मोर योजना घोषित की है. इस योजना में कोई यात्री एक ही पीएनआर नंबर से कई सारी सीटें बुक करके प्राइवेट जोन बना सकता है.

जानकारी के मुताबिक इस योजना में यात्री एक से ज्यादा सीटें या सीटों की पंक्तियों को बुक करवा सकता है. ऐसा करने के बाद ये सीटें उस यात्री के प्राइवेट जोन में तब्दील हो जाएंगी और वो सभी यात्री एक ग्रुप के रूप में सफर कर सकेंगे. इससे पहले गो एयर ने क्वारंटीन पैकेज स्कीम घोषित की थी.

इस स्कीम में यात्री गो एयर के जरिए कोच्चि, कन्नूर, बेंगलुरु, दिल्ली या अहमदाबाद में बजट या उच्च श्रेणी के होटलों में कमरे भी बुक कर सकते हैं. बेहतरीन सुविधा वाले इन कमरों की बुकिंग 14 सौ रुपये से शुरू है.

अगर किसी यात्री को स्वास्थ्य से जुड़ी कोई दिक्कत है और वो पड़ोस वाली सीट को बुक करके खाली रखना चाहता है तो वो अपने पीएनआर नंबर से उसकी बुकिंग भी करवा सकता है.

गो एयर ने महज 99 रुपये में ऑनलाइन डॉक्टर कंसल्टेशन की स्कीम भी शुरू की है. इस स्कीम के तहत MFine संस्था के साथ टाईअप किया गया है. इस स्कीम में महज 99 रुपये फीस चुकाने पर देशभर के 500 अस्पतालों के करीब 3 हजार विशेषज्ञ डॉक्टरों से ऑनलाइन सलाह ली जा सकती है

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top