MUST KNOW

मोबाइल ऐप से कंट्रोल होगा TV, कितना खास है Samsung का नया UHD बिजनेस टेलीविजन

सैमसंग (Samsung) ने भारत में अल्‍ट्रा हाई डेफि‍निशन (UHD) बिजनेस टेलीविजन की नई रेंज लॉन्‍च की है. कंपनी ने बयान में बताया कि नई टीवी रेंज रेस्‍टोरेंट, रिटेल स्‍टोर्स, शॉपिंग कॉम्‍प्‍लेक्‍स, सैलून आदि जैसे ग्राहकों को ध्‍यान में रखकर तैयार की गई है. कंपनी के मुताबिक, बिजनेस टीवी की नई रेंज इनोवेटिव एप्‍लीकेशंस, डायनामिक कंटेंट और विजुअल एक्‍सपीरिएंस के जरिए यूजर अनुभव को बेहतर में लघु एवं मध्‍यम उद्यमों की मदद करेगी. बिजनेस टीवी के साथ, सैमसंग कमर्शियल साइनेज डिस्‍प्‍ले और एडवांस्ड टीवी टेक्‍नोलॉजी में अपनी ताकत को साथ लाया है.

75 हजार रु से शुरू कीमत

सैमसंग बिजनेस टीवी सीरीज 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच और 70 इंच वेरिएंट्स में उपलब्‍ध है. इनकी कीमत 75,000 रुपए से 175,000 रुपए के बीच है. यह बिजनेस टीवी तीन साल की वारंटी के साथ आते हैं.

सैमसंग बिजनेस टीवी एक दिन में 16 घंटे तक लगातार चलने में सक्षम हैं और इसमें कारोबारी घंटों के दौरान ऑटोमैटिकली ऑपरेट करने के लिए एक ऑन/ऑफ टाइमर भी है. बेहतर सॉफ्टवेयर, आकर्षक कंटेंट और नो हिडन कॉस्‍ट के साथ सैमसंग बिजनेस टीवी 100 से ज्‍यादा प्रीलोडेड फ्री टेमप्‍लेट्स के साथ आता है, जो बिजनेस मालिकों को अपना खुद का कंटेंट बनाने की मंजूरी देते हैं.

इन खास टेमप्‍लेट्स में वर्टिकल ओरिएंटेशन, टीवी प्रोग्राम के साथ कंटेंट को डिस्‍प्‍ले करने के लिए प्रमोशंस, मोशन-एम्‍बेडेड, सीजनल सेल और विभिन्‍न अवसरों के लिए बिजनेस परफेक्‍ट विजुअल्‍स के लिए दूसरे प्री-डिजाइंस शामिल हैं.

अल्‍ट्रा हाई डेफि‍निशन डिस्‍प्‍ले हाई क्‍वालिटी कंटेंट को दिखा सकते हैं. इससे लघु एवं मध्‍यम उद्यमों को अधिक संख्‍या में ग्राहक आकर्षित करने में मदद मिलेगी.

आसानी से अपलोड होगा कंटेंट

एंड्रॉयड और iOS दोनों डिवाइसेज के लिए उपलब्‍ध, सैमसंग बिजनेस टीवी ऐप यूजर्स को दूर से ही अपने स्‍मार्टफोन के माध्‍यम से कंटेंट को मैनेज और कंट्रोल करने की सुविधा देते हैं. यह ऐप टीवी के आसान DIY इंस्‍टॉलेशन में भी मदद करता है. बिजनेस टीवी ऐप को डाउनलोड करने के बाद, यूजर के डिवाइसेज अपने आप ही टीवी के साथ कनेक्‍ट हो जाते हैं और इन्हें तुरंत इस्तेमाल किया जा सकता है. यह कंटेंट मैनेजमेंट ऐप कंटेंट को आसानी से अपलोड करने में मदद करता है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top