GADGETS

Samsung Galaxy M31s launched: सैमसंग का नया फोन भारत में लॉन्च, 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

Samsung Galaxy M31s launched today in India: Samsung Galaxy M31s भारत में लॉन्च हो गया है. यह नया स्मार्टफोन फरवरी में लॉन्च हुए Galaxy M31 का अपग्रेड है, जो फरवरी में लॉन्च हुआ था. यह फोन होल पंच डिस्प्ले और क्वॉड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसके अलावा स्मार्टफोन रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करता है. भारतीय बाजार में इस फोन का मुकाबला Redmi Note 9 Pro Max और Realme 6 Pro से रहेगा.

Samsung Galaxy M31s- कीमत

Samsung Galaxy M31s की कीमत 19,499 रुपये इसके बेस 6GB रैम मॉडल के लिए है. जबकि इसके 8GB रैम ऑप्शन को 21,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस फोन की सेल 6 अगस्त से शुरू होगी और यह सैमसंग शॉप और अमेजन इंडिया के जरिए होगी. 6 अगस्त को अमेजन की प्राइम डे सेल भी शुरू होने जा रही है.

Samsung Galaxy M31s- स्पेसिफिकेशन्स

यह डुअल सिम (नैनो) फोन है जिसमें एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद है. स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED इनफिनिटी O डिस्प्ले के साथ गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन मौजूद है. फोन में ऑक्टा-कोर Exynos 9611 SoC प्रोसेसर के साथ 8GB तक की रैम मौजूद है.

Samsung Galaxy M31s में 128GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाईफाई 802.11ac, ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS, यूएसबी टाइप सी और 3.5mm का हेडफोन जैक मौजूद है. फोन में फिंगप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी है जो 25W चार्जर के जरिए फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Samsung Galaxy M31s- कैमरा

फोन के कैमरा की बात करें, तो इसमें क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा f/1.8 लेंस के साथ मौजूद है. इसके अलावा 12 मेगापिक्सल का सेकेंडर सेंसर 123 डिग्री अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है. कैमरा सेटअप में 5 मेगापिक्सल का डेप्थ शूटर और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी मौजूद है.

सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए Samsung Galaxy M31s में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. कैमरा 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है और स्लो मो वीडियोज, AR डूडल और AR इमोजी जैसे फीचर्स के साथ भी आता है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top