GADGETS

सिर्फ 12,999 रुपये है इस बजट Smart HD TV की कीमत, फ्लिपकार्ट पर मिल रही है भारी छूट

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां अब धीरे-धीरे टीवी के बाज़ार में उतर रही हैं. बजट स्मार्ट टीवी कंपनियों की बात करें तो इसमें रेडमी, रियलमी, नोकिया जैसी ब्रैंड मौजूद है. इसी में से रियलमी की 32 इंच की टीवी पर गौर करें, तो ये भी अच्छे फीचर्स वाली बजट टीवी में से एक है. ऐसे में रियलमी आज आपके लिए अच्छा मौका लाई है, जहां आप इसकी स्मार्ट टीवी को डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं.  इस स्मार्ट टीवी की शुरुआती कीमत 12,999 रुपये रखी गई है, और ग्राहक इसपर ऑफर भी पा सकते हैं. दरअसल Realme SmartTV को आज (4 अगस्त) फ्लैश सेल में खरीदा जा सकता है. सेल दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है.

इस टीवी की सेल रियलमी की वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ट पर भी चल रही है. आइए जानते हैं आइए जानते हैं कैसे है रियलमी स्मार्ट TV के स्पेसिफिकेशंस और किन ऑफर के साथ खरीद सकते हैं आप…

मिल रहा है 10% का डिस्काउंट
Realme Smart TV सेग्मेंट में 32 इंच की स्मार्ट टीवी की कीमत 12,999 रुपये है. जबकि, 43 इंच की टीवी की कीमत 21,999 रुपये है. तो अगर आप फ्लिपकार्ट से TV खरीदते हैं और एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो फोन पर 10% की छूट मिलेगी. वहीं अगर आप रूपे डेबिट कार्ड (Rupay credit card) के तहत फोन पर पहले प्रीपेड ट्रांसैक्शन पर फ्लैट 30 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा UPI ट्रांसैक्शन के ज़रिए 7,500 रुपये के सामान खरीदने पर 75 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.

रियलमी की 32 इंच की Smart TV HD क्वालिटी की है, जबकि 43 इंच का वेरिएंट FHD के साथ आती है. Realme Smart TV में 8.7 mm जितना पतला बेजेल दिया गया है और इसमें 24 वॉट आउटपुट का क्वॉडकोर स्पीकर भी मौजूद है जोकि Dolby Audio को सपोर्ट करता है. इन स्मार्ट टीवी में 1 GB रैम के साथ MediaTek प्रोसेसर और 8 GB का स्टोरेज है.

TV में है 400 यूनिट्स तक की ब्राइटनेस
दोनों स्मार्ट टीवी क्रोम बूस्ट पिक्चर इंजन टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेंगे. इनमें 7 डिस्प्ले मोड्स होंगे और 400 यूनिट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलेगा. खास बात है कि रियलमी के इन स्मार्ट टीवी पर HDR 10 कंटेंट को भी देख सकेंगे.

रियलमी स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड टीवी सॉफ्टवेयर पर चलेगा, जिसमें वॉइस और Netflix, अमेज़न प्राइम वीडियो और गूगल असिस्टेंट के लिए Hot Keys भी है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें आपको 3 HDMI, 2 USB और एक LAN, डिजिटल ऑडियो आउट और Bluetooth 5.0 मिलेगा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top