MUST KNOW

Amazon.in पर शुरू हुई बंपर सेल, जरूरत के सामान पर आप भी उठा सकते हैं फायदा

अगर आपको मोबाइल, TV या कोई दूसरा इलेक्‍ट्रॉनिक सामान खरीदना चाहते हैं तो Amazon.in पर आपके लिए अच्‍छा मौका है. Amazon पर आज से सेल शुरू हुई है, जिसमें 1000 से ज्‍यादा प्रोडक्‍ट हैं. यही नहीं 100 से ज्‍यादा लघु और मझोले उपक्रम (SMB) और स्टार्टअप कंपनियां 6 और 7 अगस्त को प्राइम डे (Prime day) पर 17 श्रेणियों में 1,000 से अधिक नए उत्पाद पेश कर रही हैं. अमेजन के मुताबिक Prime day पर हजारों लोकल दुकानें भी पहली बार उसके प्‍लेटफॉर्म पर अपने उत्पाद पेश कर रही हैं.

अमेजन लॉन्चपैड (Amazon launchpad) के तहत स्टार्टअप और दूसरी कंपनियां अपने उत्पाद पेश कर रही हैं. इन उत्पादों में Health और पर्सनल यूज के सामान, किराना और घर के उत्पाद शामिल हैं. इसके अलावा Prime day पर कारीगर और सहेली से जुड़े कारीगर और महिला उद्यमी भी उत्पादों की पेशकश कर रहे हैं.

48 घंटे की इस स्पेशल सेल में स्‍मार्टफोन (Smartphone), कंज्यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स (Consumer electronics), अप्‍लायंसेस, टीवी (TV), किचन, रोजमर्रा के सामान, खिलौने, फैशन, ब्‍यूटी और दूसरे सामान पर बेहतर डील मिलेंगी. ईको, फायर TV और किंडल डिवाइस पर भी शानदार डील मिलेंगी. प्राइम डे सेल में मेंबर्स को HDFC बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन पर 10 प्रतिशत इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट मिलेगा.  

प्राइम मेंबर्स prime वीडियो, अमेजन प्राइम म्‍यूजिक, प्राइम रीडिंग और गेमिंग विथ प्राइम पर लॉन्‍च होने वाले एक्‍सक्‍लूसिव ब्‍लॉकबस्‍टर एंटरटेनमेंट के साथ पहले ही प्राइम डे का फायदा ले चुके हैं.

अमेजन पे के जरिए शॉपिंग पर डेली रिवॉर्ड मिलेंगे. साथ ही रोजमर्रा की जरूरतों की खरीदारी पर 2000 रुपए का फायदा मिल सकता है. प्राइम मेंबर्स अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड (Amazon pay ICICI Bank Credit card) के साथ प्राइम डे शॉपिंग पर 5 प्रतिशत रिवॉर्ड प्‍वॉइंट्स और 5 प्रतिशत इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट भी पा सकते हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top