MUST KNOW

Airtel का 2GB Free डेटा वाला लाया नया ऑफर, ये कस्टमर्स उठा सकते हैं लाभ

608818-airtelee

नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) अपने प्रीपेड (Prepaid) ग्राहकों को लुभाने के लिए समय समय पर नए ऑफर लाती रहती है. इसी कड़ी में अब कंपनी ग्राहकों को 2जीबी मुफ्त इंटरनेट डेटा (Internet Data) का नया प्लान लेकर आई है. एयरटेल ने इसके लिए पेप्सीको (Pepsico) के साथ एक करार किया है. इसके तहत अब पेप्सीको के उत्पाद खरीदने पर ग्राहकों को 2जीबी मुफ्ट इंटरनेट डेटा मिलेगा.

ग्राहकों को मिलेगा कूपन कोड
प्राप्त जानकारी के मुताबिक एयरटेल ने पेप्सीको के साथ करार किया है. पेप्सीको के चुनिंदा प्रोडक्ट्स के भीतर एयरटेल 2जीबी का मुफ्त कूपन कोड देने जा रही है. पेप्सीको के फूड, स्नैक और बेवरेज खरीदने पर मिलने वाले एक कूपन कोड के जरिए एयरटेल प्रीपेड ग्राहक मुफ्त डेटा पा सकते हैं. पेप्सीको के इन उत्पादों के पैकेट के अंदर एयरटेल प्रीपेड यूजर्स के लिए कूपन कोड होगा. इस कोड को डालते ही 2जीबी डेटा मोबाइल में आ जाएगा. ग्राहक इसका इस्तेमाल 31 जनवरी तक कर सकते हैं. 

इन उत्पादों के भीतर मिलेगा कोड
एयरटेल और पेप्सीको के साझा ऑफर के तहत आपको 2जीबी का मुफ्त कूपन कोड लेज चिप्स, डोरिटॉज, कुरकुरे और अंकल चिप्स में मिलेगा. आपको ध्यान रखना होगा कि जिन पैकेट के ऊपर ये प्रोमो ऑफर छपा हो वही खरीदें. क्योंकि ऑफर के बिना भी ये उत्पाद उपलब्ध हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top