CELEBRITY

ZEE NEWS के हाथ लगी सुशांत सिंह की कॉल डिटेल्स, रिया को लेकर फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत की गुत्थी अब सीबीआई सुलझाएगी, इस बात से सुशांत के फैंस और उनके परिवार वाले बेहद खुश हैं. सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों पर धोखाधड़ी, सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे कई संगीन आरोप लगाए थे जिसके बाद से इस मामले में एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. ZEE NEWS के हाथ अब सुशांत सिंह की कॉल डिटेल्स लग गई है जो ये खुलासा कर रही है कि रिया और सुशांत के बीच 8 जून से लेकर 14 जून तक कोई बातचीत ही नहीं हुई थी और रिया ये दावा कर रही हैं कि वो उनकी लिव-इन पार्टनर थीं. 

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू ने अपने बयान में ये कहा था कि सुशांत और रिया की 8 जून को लड़ाई हो गई थी जिसके बाद से रिया अपने घर चली गई थीं. रिया अपने साथ सुशांत के घर से कुछ सामान भी साथ ले गई थीं. रिया से लड़ाई के बाद बहन मीतू सुशांत के साथ कुछ दिन रहीं. अगर सुशांत और रिया में रिलेशनशिप था, ये दोनों साल के अंत तक शादी करने का विचार कर रहे थे जैसा की रिया ने अपने बयान में कहा था तो 8 जून से लेकर 14 जून के बीच उन्हें का सुशांत की बिल्कुल भी याद नहीं आई. एक फोन करके उन्होंने सुशांत का हालचाल तक पूछने की जहमत नहीं उठाई जैसा की सुशांत की कॉल डिटेल्स बता रही है. 

बता दें सुशांत के साथ काम करने वाले कई ऑफिस ब्वॉय रिया पर आरोप लगा चुके हैं कि वो टोना टोटका भी किया करती थीं. सुशांत पहले बहुत खुश रहते थे लेकिन रिया के आने के बाद से उनके चेहरे पर उदासी देखने को मिलती थी. अब पूरी बातों में कितनी सच्चाई है ये तो अब सीबीआई जांच में ही सामने आएगा. 

14 जून को सुशांत सिंह ने मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. तब से इस मामले की तफ्तीस मुंबई पुलिस कर रही थी, वहीं सुशांत के पिता के एफआईआर दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस भी सुशांत केस की जांच में में जुट गई थी.  

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top