GADGETS

Nokia ला रहा है दो नई सस्ती Smart HD TV! कीमत और मॉडल नंबर हुआ लीक

नोकिया (Nokia) भारतीय बाज़ार अपनी दो नई स्मार्ट TV को करने की तैयारी में है. आने वाली ये टीवी 32 इंच और 50 इंच स्क्रीन साइज़ की होगी. नोकियापावरयूज़र की रिपोर्ट के मुताबिक लॉन्च से पहले इन दोनों टीवी को BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है. सपोर्टिंग मॉडल नंबर 32TAHDN के साथ 32 इंच की नोकिया स्मार्ट TV फुल HD रेजोलूशन के साथ आएगी. रिपोर्ट में बताया गया कि इंडिया में ये नोकिया की पहली फुल HD रेजोलूशन वाली TV होगी. वहीं 50 इंच मॉडल 50TAUHDN मॉडल नंबर के साथ UHD रेजोलूशन के साथ आएगी.

रिपोर्ट के मुताबिक नोकिया की 32 इंच स्मार्ट TV की कीमत 21,999 रुपये और 50 इंच की कीमत 36,999 रुपये हो सकती है. रिपोर्ट की माने तो नोकिया की अगली स्मार्ट टीवी इंटेलिजेंट डिमिंग, DTS, TruSurround, Dolby Audio और JBL स्पीकर्स के साथ आएगी. ये फीचर्स भारत में मौजूद नोकिया के बाकी टीवी में भी दिए गए हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि भारत में नोकिया टीवी एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होती है. इस साल जून में फ्लिपकार्ट ने 43 इंच की SmartTV लॉन्च की है, जिसकी कीमत 31,999 रुपये है.
43 इंच वाले टीवी के फीचर्स
नोकिया के इस नए 43 इंच वाले टीवी में 4K LED UHD डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 3840 × 2160 पिक्सल है. टीवी एंड्रॉयड 43 इंच बिल्ट-इन क्रोम-कास्ट के साथ आता है. टीवी में दमदार साउंड आउटपुट के लिए JBL ऑडियो दिया गया है.

नोकिया स्मार्ट टीवी में 1 गीगाहर्ट्ज का प्योर एक्स क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम + 16 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट दिया है. इस स्मार्ट टीवी में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ और 3X एचडीएमआई जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top