MUST KNOW

Airtel Independence Day offer: ग्राहकों को फ्री में मिल रहा है 1000GB डेटा!

नई दिल्ली. भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में एक्सट्रीमफाइबर होम ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने वाले ग्राहकों को 1,000 जीबी अडिशनल डेटा देने की घोषणा की है. कंपनी ने शुक्रवार को कहा कि ये पेशकश सीमित अवधि के लिए है और सभी एयरटेल एक्सट्रीमफाइबर (airtel xstreme fiber plan) प्लान पर उपलब्ध होगी. हालांकि असीमित डेटा और प्रीपेड ब्रॉडबैंड प्लान पर इसका लाभ नहीं मिलेगा. बयान में कहा गया है कि ये पेशकश दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु सहित उन सभी प्रमुख शहरों में उपलब्ध होगी जहां एयरटेल एक्सट्रीमफाइबर ब्रॉडबैंड सेवाएं उपलब्ध कराती है.

बयान में कहा गया है, ‘स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में कंपनी ने एयरटेल एक्सट्रीमफाइबर होम ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर 1,000 जीबी अतिरिक्त डेटा देने का फैसला किया है. ये पेशकश सीमित अवधि के लिए है.’ कंपनी ने कहा कि ऐसे समय जबकि कोविड-19 महामारी की वजह से लोग घर से काम कर रहे हैं, बच्चे ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे हैं और डिजिटल मनोरंजन तेजी से आगे बढ़ रहा है, होम ब्रॉडबैंड की मांग तेजी से बढ़ रही है.

3 दिन के लिए 1GB डेटा का ट्रायल

इससे पहले खबर मिली थी कि एयरटेल अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 1GB इंटरनेट डेटा और फ्री इनकमिंग और ऑउटगोइंग कॉल ऑफर कर रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ये ऑफर अपने ग्राहकों को 3 दिन के ट्रायल के लिए दे रही है और ये उन प्रीपेड ग्राहकों को मिलेगा, जिन्होंने अपने नंबर को रिचार्ज नहीं कराया है.

माना जा रहा है कि कंपनी के ऐसा करने का मकसद ग्राहकों को लुभाना है, जिससे वह उनकी सर्विस का इस्तेमाल करें और 3 दिन का फ्री ऑफर खत्म होने के बाद नंबर रिचार्ज करें.

रिपोर्ट के मुताबिक एयरटेल इस नए ऑफर के बारे में अपने इनएक्टिव यूज़र्स को SMS के ज़रिए जानकारी दे रहा है. मैसेज में कहा गया है कि 3 दिन के फ्री ट्रायल के लिए ऑउटगोइंग कॉल्स और मुफ्त 1GB हाई-स्पीड डेटा दिया जा रहा है. इसके आगे ये भी लिखा है, ‘बेहतरीन सेवाएं जारी रखने के लिए आज ही एयरटेल अनलिमिटेड पैक से रिचार्ज करें’.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top