MUST KNOW

BSNL के चार शानदार प्लान, सुपर फास्ट स्पीड के साथ Data की नहीं होगी कोई कमी

नई दिल्ली: निजी कंपनियों के डेटा प्लान को टक्कर देने के लिए BSNL ने कई शानदार डेटा प्लान्स लॉन्च किए हैं. इसमें उपभोक्ताओं को 3GB डेटा और फ्री कॉलिंग वाले कई प्रीपेड प्लान्स शामिल हैं. आइए आपको बताते हैं BSNL के इन डेटा प्लान्स के बारे में 

BSNL का 78 रुपये वाला प्लान
इसमें आपको रोजाना 3GB डेटा मिलेगा, कॉलिंग के लिए रोजाना फ्री 250 मिनट भी मिलेंगे. इस प्लान की वैधता 8 दिन है. इस प्लान के साथ सबसे खास बात है कि इसके साथ Eros Now का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. फिलहाल ये प्लान BSNL ने कुछ चुनिंदा सर्कल्स में ही शुरू किया है. 

BSNL का 247 रुपये वाला प्लान
इस स्पेशल टैरिफ वाउचर को 36 दिनों की वैधता के साथ लाया गया है, जिसमें रोजाना 3GB डेटा के साथ 250 मिनट तक की फ्री कॉलिंग दी जा रही है. प्लान में रोजाना मिलने वाली डेटा लिमिट खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट की स्पीड घट कर 80 Kbps पर आ जाती है. यह प्लान BSNL के लगभग सभी सर्कल में उपलब्ध है.

BSNL का 997 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में भी यूजर्स को रोजाना 3GB डेटा मिलता है. हालांकि, कंपनी रोज 3GB डेटा का फायदा उन्हीं उपभोक्ताओं को दे रही है जो इस प्लान से पहली बार रिचार्ज कराते हैं. इसे ‘First Recharge Coupon’ के तौर पर ऑफर किया जा रहा है. बाकी प्लान्स की तरह इसमें भी कॉलिंग के लिए 250 मिनट मिलते हैं. 

BSNL का 1999 रुपये वाला प्लान
रोजाना 3GB डेटा ऑफर करने वाले इस प्लान की वैधता 365 दिन है. प्लान में हर दिन 100 फ्री SMS के साथ फ्री कॉलिंग के लिए 250 मिनट मिलते हैं. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्लान में मिलने वाली इंटरनेट स्पीड गिर कर 80 Kbps हो जाती है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top