MUST KNOW

Airtel, Jio, Vodafone का बेस्ट रिचार्ज प्लान, जबरदस्त डेटा के साथ फ्री सब्सक्रिप्शन

टेलिकॉम कंपनियों अपने यूजर्स के लिए कई शानदार रिचार्ज प्लान लेकर आ रहे हैं. इन प्लान में कंपनी ने कुछ और एडिशन कर बेनेफिट्स दे रही है, जिससे ग्राहक को कम कीमत में डबल फ़ायदा मिलेगा. जहां एक ओर सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के लिए लोग फोन पर बात कर हालचाल पता करना ज्यादा ठीक समझ रहे हैं तो वहीं दूसरी और वर्क फ्रॉम होम ने भी मोबाइल के उपयोग को बढ़ा दिया. आज हम आपको Airtel, Jio और Vodafone के खास प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिनकी कीमत 199 रुपए है. इन प्लान्स में ग्राहकों को कुछ फायदे भी मिल रहे हैं.

Jio का 199 रु का रिचार्ज प्लान-
Jio का 199 रुपये वाला प्लान यूजर्स को हर दिन 1.5 GB डाटा ऑफर करता है. इसके साथ ही, जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड जबकि नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1000 मिनट्स दिये जा रहे हैं. इस प्लान के तहत यूजर्स 100 एसएमएस फ्री भेज सकते हैं. यही नहीं, कंपनी इस प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है. इसकी वैलिडिटी 28 दिन की है.

Airtel का 199 रु का रिचार्ज प्लान-

एयरटेल के 199 रुपये वाले इस प्लान में रोजाना 1 GB डाटा मिल रहा है. इसके अलावा लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड हैं. इसमें किसी तरह की कोई FUP लिमिट नहीं है. अगर आप ये प्लान लेते हैं तो इसमें आप हर दिन 100 sms फ्री भेज सकते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिन की है. बताया जा रहा है कि एयरटेल का 199 रुपये का पैक भी सबसे ज्यादा पॉपुलर प्लान में से एक है.

Vodafone का 199 रु का रिचार्ज प्लान-
जियो और एयरटेल के अलावा वोडाफोन के 199 रुपये के इस प्लान में रोजाना 1 GB डाटा मिल रहा है. साथ ही किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड मिनट्स दिए जा रहे हैं. वहीं लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स पूरी तरह फ्री हैं. इस प्लान में आप हर दिन 100 sms फ्री भेज सकते हैं. साथ ही साथ इस पैक में कंपनी वोडाफोन प्ले और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए फ्री दे रही है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top