MUST KNOW

SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी! सिर्फ एक WhatsApp पर ATM मशीन पैसा देने आएगी आपके घर

नई दिल्ली: कहा जाता है कि प्यासे को कुएं के पास जाना होता है. लेकिन एटीएम मशीन के मामले में ऐसा नहीं होगा. अब आपको कैश लेने के लिए एटीएम मशीन तक जाने की जरूरत पड़ेगी. बल्कि खुद एटीएम मशीन पैसा देने आपके घर तक आएगी. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपने ग्राहकों के लिए एक नई सेवा की शुरुआत की है. अब आप सिर्फ एक व्हाट्सऐप (WhatsApp) मैसेज की मदद से एटीएम मशीन अपने घर बुला सकते हैं. 

एसबीआई ने शुरू की ये नई सेवा
SBI (State Bank of India) ने अब अपने मोबाइल एटीएम (Mobile ATM) मशीनों को घर-घर ले जाने का फैसला किया है. इसके लिए एसबीआई ने ‘आपकी मांग पर, एटीएम आपके द्वार पर’ सेवा की शुरुआत की है. बैंक ने ग्राहकों से कहा है कि आप सिर्फ हमें एक व्हाट्सऐप कीजिए और हम एटीएम मशीन आपके घर के सामने लेकर आ जाएंगे. ग्राहकों से कहा गया है कि आप मोबाइल एटीएम घर बुलाने के लिए बैंक को फोन भी कर सकते हैं. एसबीआई ने इस नई सेवा की शुरुआत लखनऊ में शुरू कर दी है.

अब मिनिमम बैलेंस और एसएमएस चार्ज नहीं लगेगा
एसबीआई ने आपने ग्राहकों को एक और बड़ा तोहफा भी दिया है. एसबीआई मिनिमम बैलेंस और एसएमएस चार्जेज ग्राहकों से नहीं लेगा. बैंक ने अब ये शुल्क माफ कर दिया है. हाल ही में SBI ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है. एसबीआई के 44 करोड़ से अधिक बचत खाताधारकों ये सुविधा मिलेगी.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top