MUST KNOW

Airtel लेकर आया नए धांसू रिचार्ज प्लान, मिलेगा Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन

भारतीय टेलीकॉम कंपनी Airtel ने नए प्री-पेड प्लान लॉन्च किए हैं, जिनकी कीमत 448 रुपये, 499 रुपये, 599 रुपये, और 2,698 रुपये है. इन रिचार्ज प्लान में उपभोक्ताओं को Disney+ Hotstar VIP की सब्सक्रिप्शन के साथ डाटा और वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा उपभोक्ताओं को इन दोनों प्लान में एयरटेल की तरफ से अडिशनल बेनेफिट्स भी दिए जाएंगे. Airtel ने चार महीने पहले 401 प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था जिसमें उपयोगकर्ताओं को डिज्नी + हॉटस्टार की मुफ्त एक साल की सदस्यता दी जा रही थी.

एयरटेल प्रीपेड यूजर्स अब एयरटेल वेबसाइट और एयरटेल थैंक्स ऐप दोनों पर प्लान को एक्टिव कर सकते हैं. वीआईपी सदस्यता में सात मल्टीप्लेक्स ब्लॉकबस्टर्स, डिज़नी + शो / फिल्में / बच्चों की सामग्री (डब), लाइव स्पोर्ट्स, एक्सक्लूसिव हॉटस्टार स्पेशल, भारतीय टीवी शो के नए एपिसोड शामिल हैं.

जानिए इन प्लान के बारे में-

Airtel का 448 रुपए वाला प्लान-
उपभोक्ताओं को Airtel के नए प्लान में Disney+ Hotstar VIP की सब्सक्रिप्शन के अलावा, Airtel प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड लोकल, STD, और रोमिंग कॉल, प्रतिदिन 100 SMS संदेश और 28 दिनों के लिए 3GB हाई-स्पीड डेटा एक्सेस के साथ आता है. इस पैक की वैधता 28 दिन की है

Airtel का 499 रुपए वाला प्लान-
इस प्लान में Disney + Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ, 448 प्लान के जैसी ही सुविधा मिलती है. हालांकि इसे विशेष रूप से “फर्स्ट टाइम रिचार्ज” (FTR) के रूप में डिज़ाइन किया गया है और यह केवल नए Airtel प्रीपेड ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध है.

Airtel का 599 रुपए वाला प्लान-
उपभोक्ताओं को इस नए रिचार्ज प्लान में Disney+ Hotstar VIP की सब्सक्रिप्शन मिलेगी. इसके साथ ही यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 2GB डाटा के साथ 100SMS दिए जाएंगे. अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी उपभोक्ताओं को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देगी. वहीं, इस रिचार्ज पैक की वैलिडिटी 56 दिनों की है.

Airtel का 2,698 रुपए वाला प्लान-
Airtel 2,698 रुपए वाले प्लान में एक साल के लिए Disney+ Hotstar VIP की सब्सक्रिप्शन दे रहा है. अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इस रिचार्ज प्लान में प्रतिदिन 2GB डाटा मिलेगा. साथ ही 100SMS रोजाना दिए जा रहे हैं. इस रिचार्ज पैक की वैलिडिटी 365 दिन की है

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top