MUST KNOW

Airtel दे रहा है 1 साल का Free टीवी सब्सक्रिप्शन, यहां जानें अपना नाम चेक करने का तरीका

नई दिल्लीः टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अपने कुछ चुनिंदा ग्राहकों को एक साल तक मुफ्त टीवी देखने का मौका दे रही है. इसके तहत कंपनी अपने ग्राहकों को मैसेज भेजकर Airtel Extreme का सब्सक्रिप्शन दे रही है, जिसके लिए किसी तरह का चार्ज नहीं लगेगा. कंपनी चयनित ग्राहकों को इस बारे में एक मैसेज के माध्यम से जानकारी दे रही है. कई उपयोगकर्ताओं ने मैसेज मिलने की जानकारी को ट्विटर के माध्यम से साझा भी किया है, इस मैसेज के ऊपर ग्राहक पूरी तरह से संतुष्ट होना चाहते हैं और इस बारे में ज्यादा जानकारी भी मांग रहे हैं.

यह आया है ग्राहकों को मैसेज
एयरटेल की ओर से मिले टेक्स्ट मैसेज में लिखा गया है उनके अकाउंट में एक साल के लिए Airtel Xstream Premium प्लान एक्टिवेट कर दिया गया है. एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम में यूजर्स को एयरटेल एक्स्ट्रीम स्मार्ट स्टिक पर 1000 से ज्यादा मूवी, TV शो का एक्सेस मिलता है. वहीं, नॉन-एक्सट्रीम बॉक्स और स्मार्ट स्टिक यूजर्स को भी यह ऑफर Airtel Digital TV से मिला है.

जियो से टक्कर लेना मुख्य उद्देश्य
जियो को कड़ी टक्कर देने की नियत से एयरटेल ने एक नया दांव चला है. कंपनी की ओर से एक नया फ्री डाटा कूपन ऑफर किया जा रहा है, जो आपको लगभग 6GB तक हाई-स्पीड डाटा ऑफर करता है, अर्थात् एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स को यह ऑफर मिल सकता है. 

फिलहाल यह साफ नहीं है कि यह एक साल का ऑफर सिर्फ Airtel Xtream Smart Stick और DTH कस्टमर्स के लिए ही है. एयरटेल की ओर से फिलहाल इस ऑफर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है. इस ऑफर के बारे में सबसे पहले DreamDTH ने अपनी रिपोर्ट में प्रमोशनल ऑफर को तौर पर जिक्र किया था.

एयरटेल के 401 रुपये वाले प्लान में बदलाव के बाद इस प्लान में यूजर्स को अब पहले की तुलना में दस गुना ज्यादा डाटा मिल रहा है. पहले इस प्लान में कंपनी 3GB डाटा ऑफर करती थी अब कंपनी इस प्लान पर 30GB डाटा ऑफर कर रही है. हालांकि यह डाटा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है. इसके साथ ही एयरटेल इस प्लान में एक साल के लिए Disney+ Hotstar का VIP सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है.

अन्य विकल्पों में ZEE5 प्रीमियम, Airtel Xstream और Wynk Music का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी शामिल है. इसके अलावा, Airtel यूजर्स को फोन के लिए एंटी-वायरस प्रोटेक्शन, फ्री हैलोट्यून्स और Shaw Academy के लिए फ्री क्लासेज का लाभ मिलेगा. साथ ही यूजर्स को FASTag पर Rs 150 का कैशबैक भी मिलेगा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top