MUST KNOW

Amazon Monsoon Appliances Sale: वॉशिंग मशीन, फ्रिज, वॉटर प्यूरिफायर पर 50% तक की छूट, 24 अगस्त तक खरीदारी का मौका

Amazon Monsoon Appliances Sale: अमेजन ने शनिवार को अपनी मानसून अप्लायंस सेल का एलान किया है. इसमें लार्ज अप्लायंसेज, होम और किचन अप्लायंसेज आदि पर कई डील और ऑफर मौजूद हैं. इस सेल में ग्राहक अपने पसंदीदा ब्रांड और प्रोडक्ट्स को चुन सकते हैं जिन पर 50 फीसदी तक छूट का ऑफर मौजूद है. यह सेल 24 अगस्त तक चलेगी. इनमें कई बड़े ब्रांड के प्रोडक्ट्स मिलेंगे जिनमें सैमसंग, LG, Whirlpool, Bosch, विप्रो, Nayasa, Eureka Forbes, Bajaj आदि शामिल हैं.

इस सेल में एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी मौजूद है. ग्राहकों को सेल के दौरान बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजैक्शन का इस्तेमाल करके न्यूनतम 8 हजार रुपये की खरीदारी करने पर 5 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा जो 1500 रुपये तक को रहेगा. इसके अलावा फेडरेल डेबिट कार्ड ईएमआई ट्रांजैक्शन पर न्यूनतम 5 हजार रुपये की खरीदारी पर 1500 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा.

वॉशिंग मशीन पर ऑफर

सेल में वॉशिंग मशीन पर 35 फीसदी तक की छूट है जिसमें Front Load, Top Load के साथ टॉप ब्रांड की सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन पर भी ऑफर है जिसमें LG, Whirlpool, Samsung, IFB, Bosch आदि ब्रांड शामिल हैं. इसके अलावा फुली ऑटोमैटिक फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन 10 हजार रुपये से कम कीमत में उपलब्ध है. इसके अलावा Westinghouse, Toshiba और Foxsky जैसे ब्रांड भी उपलब्ध हैं जिनकी कीमत 7,499 रुपये से शुरू है.

एसी पर डिस्काउंट

बड़े ब्रांड्स के एसी पर 40 फीसदी तक की छूट है जिनमें Voltas, Daikin, LG, Godrej, Sanyo आदि शामिल हैं. सेल के दौरान स्प्लिट एसी की कीमत 22,499 रुपये से शुरू है. वहीं विन्डो एसी को 17,499 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा. आप अपने स्पेस और जरूरत के मुताबिक, 1 टन एसी से 1.8 टन एसी के बीच चुन सकते हैं.

रेफ्रिजरेटर पर भी छूट

अमेजन की सेल में कई टॉप ब्रांड्स के रेफ्रिजरेटर पर 35 फीसदी तक की छूट मिल रही है. इनमें LG, Samsung, Whirlpool, Haier, Godrej आदि शामिल हैं. एनर्जी एफिशिएंट रेफ्रिजरेटर की कीमत 12,790 रुपये से शुरू है. साइड बाय साइड एसी के एक्सचेंज पर 12,000 रुपये तक की छूट मिलेगी.

किचन और होम अप्लायंसेज

किचन और होम अप्लायंसेज पर 50 फीसदी तक की छूट मिल रही है. इसमें वॉटर प्यूरिफायर, गीजर, मिक्सर ग्राइंडर आदि पर बेहतरीन ऑफर मौजूद हैं. इसके साथ टॉप ब्रांड जैसे Eureka Forbes, Bajaj, Anchor के प्रोडक्ट्स पर ऑफर हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top