MUST KNOW

JioFiber Plan: अब सिर्फ 399 रुपये में मिलेगा JioFiber का फायदा, 30 दिनों का Free Trial भी…

Reliance Jio ने हर भारतीय घर को सशक्त बनाने के लिए अपने JioFiber टैरिफ प्लांस को नया रूप दिया है. नए टैरिफ प्लान ऐसे समय में पेश किए गए हैं, जब भरोसेमंद इंटरनेट कनेक्टिविटी की सबसे ज़्यादा ज़रूरत है. जियो ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी लाई है, जिसमें अब जियोफाइबर प्लान को 399 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है, साथ ही अब जियोफाइबर के लिए 30 दिन का फ्री ट्रायल भी दिया जाएगा. कंपनी ने इसे NAYE INDIA KA NAYA JOSH नाम दिया है.

कंपनी के नए JioFiber प्लान में कई फायदे दिए जा रहे हैं, जिसमें नीचे दिए गए बेनिफिट शामिल हैं.

>>ट्रूली Unlimited Internet की सुविधा.
>>सिमेट्रिक स्पीड (Upload Speed=Download Speed)
>>प्लान की शुरुआती कीमत 399 रुपये प्रति महीने.

>>12 पेड OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन बिना किसी चार्ज के.

JioFiber- 30 दिन का Free Trial
जियो ने जियोफाइबर के लिए 30 दिनों का फ्री ट्रायल देने का ऐलान किया है. इसमें ग्राहकों को 150Mbps की ट्रूली अनलिमिटेड स्पीड दी जाएगी. साथ ही इसके 4K Set Top Box में टॉप 10 पेड OTT ऐप्स का एक्सेस दिया जाता है, जिसके लिए यूज़र्स से किसी तरह का कोई एक्सट्रा चार्ज नहीं लिया जाता है.

इसके अलावा इसमें फ्री वॉयस कॉलिंग का भी बेनिफिट दिया जाता है. कंपनी ने बताया कि ये 30 दिन का फ्री ट्रायल सभी नई ग्राहकों के लिए लागू हैं. नए जियोफाइबर ग्राहक 30 दिन के फ्री-ट्रायल को 1 सितंबर से एक्टिवेट कर सकते हैं. इसके अलावा मौजूदा ग्राहक JioFiber नए टैरिफ प्लान में खुद को अपग्रेड कर सकते हैं.

399 रुपये से 1,499 रुपये के प्लान
जियोफाइबर के प्लान 399 रुपये प्रति महीने से शुरू होकर 1,499 रुपये तक के हैं. 399 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 30 Mbps का डेटा मिलता है, इसके 699 रुपये के प्लान में 100 Mbps, 999 रुपये के प्लान में 150 Mbps ओर 1,499 रुपये के प्लान में 300Mbps की डेटा स्पीड दी जा रही है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top