MUST KNOW

Amazon पर 3 दिन चलेगी ‘Wow Salary Days’ सेल: आधी कीमत में TV, वॉशिंग मशीन, फ्रिज समेत कई सामान!

अमेज़न ने अपने प्लैटफॉर्म पर Wow Salary Days का ऐलान कर दिया है. सेल आज यानी कि 1 सितंबर से शुरू हो रही है, और ये तीन दिन 3 सितंबर तक चलेगी. सेल के दौरान ग्राहक होम अप्लायंस जैसे TV, वॉशिंग मशीन्स, फ्रिज समेत कई सामान पर छूट दी जा रही है. इतना ही नहीं सेल के दौरान ग्राहक एक्सचेंज ऑफर्स का भी फायदा पा सकते हैं…

Washing Machine आधी कीमत में: TV, फ्रिज और वॉशिंग मशीन पर ग्राहक 50% तक की छूट पा सकते हैं. सेल में तोशिबा, फॉक्बी और White-Westinghouse जैसे ब्रैंड की नई वॉशिंग मशीन्स पर भी ऑफर दिए जा रहे हैं.

Fridge खरीदें सस्ते में: इसके अलावा Refrigerator पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो LG, सैमसंग, वर्लपूल जैसे पॉपुलर ब्रैंड्स के फ्रिज पर 35% तक का डिस्काउंट पाया जा सकता है. टीवी पर 35 प्रतिशत तक छूट दी जा रही है.

AC पर 40% की छूट: इसके अलावा अगर भारी छूट पर AC खरीदने की सोच रहे हैं तो Voltas, Daikin, LG, Godrej, Sanyo जैसे कंपनियां बड़ा ऑफर दे रही है. ग्राहक इन ब्रैंड के AC पर 40 फीसदी तक की छूट पा सकते हैं.

सेल के दौरान किचन और होम अप्लायंस पर 50% तक की छूट दी जा रही है. ग्राहक इसमें वॉटर प्यूरिफायर, गीजर, मिक्सर ग्राइंडर जैसे सामान पर ऑफर पा सकते हैं. यहां वॉटर प्यूरिफायर की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है.

सेल में गीज़र पर 40 फीसदी तक छूट मिल रही है. साथ ही प्रीमियम हेडफोन्स और Bose, सोनी जैसे स्पीकर्स पर 9 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन दिया जा रहा है.

सेल में साउंडबार्स को 5 हजार रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लिस्ट किया गया है. कैमरे और एक्सेसरीज पर 60 फीसदी के डिस्काउंट पर उपलब्ध कराया जा रहा है.

Wow सैलरी डेज़ सेल में Computer से जुड़े डिवाइस और एक्सेसरीज पर 50 फीसदी तक छूट मिल रही है. यहां से लैपटॉप को 40% तक डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. गेमिंग essentials को अमेज़न से 40% तक छूट के साथ लिस्ट किया गया है.

इन कार्ड पर है ऑफर: सेल में खरीदारी करने के लिए अगर ग्राहक बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड EMI ऑप्शन का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें न्यूनतम 7,500 रुपये के ट्रांजैक्शन पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. ये क्रेडिट कार्ड पर अधिकतम 7,500 रुपये और क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर अधिकतम 2,000 रुपये तक हो सकता है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top