MUST KNOW

Flipkart पर शुरू हुई महीने की सबसे बड़ी सेल, 99 रुपये में करें शॉपिंग, 80% की छूट पर भी कई सामान

फ्लिपकार्ट पर आज (1 सितंबर) से महीने की सबसे बड़ी सेल फ्लिपस्टार्ट डेज़ शुरू हो गई है. इस सेल के दौरान यूज़र्स को इलेक्ट्रॉनिक्स, ग्रोसेरी से लेकर कई कैटेगरी के सामान पर अच्छी डील और डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये सेल तीन दिन तक चलेगी, यानी कि ग्राहक इस सेल का फायदा 1 सितंबर से 3 सितंबर तक उठा सकते हैं. आइए जानें किस सामान पर क्या ऑफर दिया जा रहा है…

इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर 80% का डिस्काउंट
सेल में इलेक्ट्रॉनिक सामान, टीवी, AC और रेफ्रिजरेटर पर 80% तक की छूट दी जा रही है. इसके अलावा सेल में कम से कम 30% छूट पर फर्नीचर का उपलब्ध कराया जा रहा है. इसके अलावा यहां कई सामान पर 30-75% की छूट भी ऑफर का हिस्सा है.

99 रुपए में भी खरीदें कई सामान सामान
इस सेल में ग्राहकों को 99 रुपये में भी शॉपिंग करने का मौका दिया जा रहा है. इस सेल में ग्राहक कपड़े, जूते और सामान पर 40-80% की छूट पा सकते हैं. इसके अलावा Food, Baby Care जैसे सामान को सिर्फ 99 रुपये की शुरुआती कीमत से खरीदा जा सकता हैं.

इसके अलावा इस सेल में यूज़र्स को फोन, लैपटॉप, होम थिटर्स. हेडफोन, स्पीकर्स, कैमरा समेत कई काम के सामान पर नो कॉस्ट ईएमआई, एक्सटेंडेट वारंटी और एक्सचेंज ऑफर का ऑप्शन दिया जा रहा है.

50% की छूट पर खरीदें Grocery
फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक सेल में ग्रोसरी आइटम पर 50% तक की छूट दी जा रही है. सेल में Surf Excel पर 30% का डिस्काउंट, Waffle पर 50% का डिस्काउंट, Tata Tea Gold पर 25% का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

इन कार्ड पर है ऑफर
सेल में सामान खरीदने के लिए अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड या फेडरल बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top