MUST KNOW

Vodafone Idea ने लॉन्च किए 109 रुपये और 169 रुपये वाले दो प्रीपेड प्लान, जानें इनके फायदे

Vodafone Idea ने दिल्ली सर्किल में दो नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं. इन प्लान्स की कीमत 109 रुपये और 169 रुपये है. इनमें 20 दिन की वैलिडिटी और अनलिमिटेड टॉक टाइम दिया जा रहा है. साथ ही वोडाफोन आइडिया द्वारा 46 रुपये वाले प्लान का विस्तार भी दिल्ली सर्किल में किया गया है. इस प्लान को कुछ समय पहले केरल सर्किल में उतारा गया था.

वोडाफोन आइडिया के नए 109 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो इसमें सारे नेटवर्क्स में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स (लोकल और नेशनल), टोटल 1GB डेटा और 300SMS दिए जाएंगे. इस प्लान की वैलिडिटी 20 दिन की रखी गई है. इस प्लान में ग्राहकों को जी5 सब्सक्रिप्शन और वोडाफोन प्ले का ऐक्सेस भी मिलेगा.

इसी तरह 169 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोज 1GB डेटा और रोज 100SMS ग्राहकों को दिए जाएंगे. इस प्लान की वैलिडिटी भी 20 दिन की है. इसमें भी ग्राहकों को फ्री जी5 सब्सक्रिप्शन और वोडाफोन प्ले का ऐक्सेस दिया जाएगा. ये दोनों प्लान्स वोडाफोन और आइडिया के ग्राहकों के लिए दिल्ली सर्किल में लाइव कर दिए गए हैं. इन्हें सबसे पहले OnlyTech ने स्पॉट किया था.

साथ ही आपको बता दें 46 रुपये वाले वाउचर का विस्तार भी अब दिल्ली सर्किल में किया गया है. कुछ सयम पहले ही इसे केरल सर्किल में उतारा गया था. अब इसे दिल्ली सर्किल के ग्राहक भी खरीद सकते हैं.

इस 46 रुपये वाले प्लान में 100 लोकल ऑन-नेट नाइट मिनट्स दिए जाते हैं. इसकी वैलिडिटी 28 दिन की है. नाइट मिनट्स का फायदा ग्राहकों को 11PM से 6AM के बीच दिया जाता है.

साथ ही दिन में 2.5 पैसे प्रति सेकेंड की दर से लोकल और नेशनल कॉल्स भी दिए जाते हैं. ये दिल्ली में आइडिया के ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top