GADGETS

आज लॉन्च होगा इंडिया का पहला 7000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M51, इतनी हो सकती है कीमत

सैमसंग (Samsung) आज (10 सितंबर) अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी M51 (Galaxy M51) लॉन्च कर जा रहा है. फोन दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. फोन को लेकर काफी समय से टीज़र जारी कर रही है, जिससे कई सारे फीचर्स का पता चल गया है. फोन की सबसे खास बात इसकी बैटरी 7000mAh की है. बताया गया है कि ये इंडिया का पहला ऐसा फोन होगा, जो कि 7000mAh की बैटरी के साथ आएगा. आइए जानते हैं फोन के बाकी फीचर्स के बारे में…

कंपनी इस नए स्मार्टफोन को  ‘Meanest Monster Ever’ टैगलाइन के साथ शेयर कर रही है. टीज़र से पता चला है कि फोन में फास्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G दिया जाएगा. कैमरे की बात करें तो Galaxy M51 में 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा दिया जाएगा, जो कि सिंगल टेक में मल्टिपल शॉट दे सकेगा.

फोन में 6.7 इंच का sAMOLED प्लस इनफिनिटी O डिस्प्ले जिया जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी M51 को हाल ही में जर्मनी में लॉन्च किया गया है, जहां उसकी कीमत 360 Euro, जो कि भारतीय कीमत में करीब 31,400 रुपये है.मिलेगा 64MP क्वाड कैमरा कैमरे की बात करें तो गैलेक्सी M51 क्वाड रियर कैमरा सेटअप है. इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और 5 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर दिए गए हैं. फोन में आगे की तरफ 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए गैलेक्सी M51 में 4जी एलटीई सपॉर्ट, ड्यूल सिम, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है.

इतनी हो सकती है कीमत
सैमसंग गैलेक्सी M51 को कुछ दिन पहले जर्मनी में लॉन्च किया गया है, जहां उसकी कीमत 360 Euro, जो कि भारतीय कीमत में करीब 31,400 रुपये है. इसलिए अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फोन की कीमत 30 हज़ार रुपयेके आसपास ही होगी.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top